नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम नहीं करना चाहती ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ठुकरा दिया फिल्म का ऑफर

जब फिल्म के डायरेक्टर ने एक्ट्रेस को बताया कि ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी, और उनकी जोड़ी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन के साथ है, तो उन्होने फिल्म करने से मना कर दिया।

New Delhi, May 31 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से तेजी से पॉपुलर हो रही है, साउथ सिनेमा से काम शुरु करके उन्होने बॉलीवुड तक का सफर तय किया है। धीरे-धीरे वो बॉलीवुड में अपना पांव जमा रही हैं। आखिरी बार उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म दिल जंगली में देखा गया था, अब चर्चा है कि वो ऋषि कपूर के साथ अगली फिल्म में नजर आएंगी, इस फिल्म को हनी त्रेहन डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में तापसी की जोड़ी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बननी थी, बस इसी बात को सुनकर एक्ट्रेस ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया।

Advertisement

तापसी ने ठुकराया फिल्म का ऑफर
एक लीडिंग इंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक तापसी नवाजुद्दीन के साथ काम नहीं करना चाहती हैं, Taapsee Pannuजब फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी, और उनकी जोड़ी बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन के साथ है, तो उन्होने फिल्म करने से मना कर दिया। वेबसाइट का दावा है कि नवाज की वजह से ही उन्होने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।

Advertisement

हनी त्रेहन तापसी से मिलने पहुंचे थे
आपको बता दें कि हनी त्रेहन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, वो खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास फिल्म का ऑफर लेकर पहुंचे थे, लेकिन निर्देशक ने जैसे ही उन्हें बताया कि Taapsee Pannu4उनकी जोड़ी नवाजुद्दीन के साथ है, तो उन्होने बिना देर किये ही फिल्म करने से मना कर दिया। आपको बता दें कि हनी त्रेहन फिल्म पीकू के को-डायरेक्टर रहे हैं, उन्होने इरफान खान, दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन को भी निर्देशित किया था।

Advertisement

क्यों किया मना ?
तापसी पन्नू ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने से क्यों मना किया है, ये तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है, हालांकि सूत्रों का दावा है कि Nawazuddin-Siddiquiहनी त्रेहन उन्हें मनाने में जुटे हुए हैं। नवाजुद्दीन भी बॉलीवुड के अच्छे एक्टरों में गिने जाते हैं, उन्होने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

कई फिल्मों के ऑफर
वैसे इन दिनों तापसी पन्नू के पास एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर हैं, वो चार फिल्में साइन भी कर चुकी हैं, जिनमें मुल्क, सूरमा, मनमर्जियां और वुमनिया है। Taapsee Pannu1अगर वुमनिया की बात करें, तो इस फिल्म में तापसी के साथ कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म प्रोफेशनल शूटर्स पर आधारित है, इसीलिये इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रायफल चलाने की ट्रेनिंग ले रही हैं।

वुमनिया की कहानी
अगर वुमनिया की कहानी की बात करें, तो ये यूपी की दो प्रोफेशनल शूटर्स की कहानी है, जिनका नाम पूर्वी चंदेला और अंजली भागवत है,Taapsee Pannu3 इन्हीं की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर लाने की तैयारी की जा रही है। एक किरदार में तापसी नजर आएंगी, तो दूसरी शूटर का रोल कृति सेनन निभाएंगी। दोनों ने इस फिल्म के लिये हां कह दिया है, फिलहाल दोनों को ट्रेनिंग दिलवाया जा रहा है।

मुल्क जुलाई में होगी रिलीज
वहीं तापसी के आने वाली फिल्म की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म मुल्क का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, Taapsee Pannu2इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी नजर आएंगे, ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।