डांसिंग अंकल का वायरल वीडियो गोविंदा ने भी देखा, बोले – ऐसे ही धमाल मचाते रहें, मेरा गाना दोबारा हिट कर दिया

गोविंदा के गाने पर डांस कर हिट हुए डांसिंग अंकल के लिए इससे बड़ी खुशी क्‍या होगी कि खुद गोविंदा ने उनकी तारीफ की है । मध्‍यप्रदेश के संजीव श्रीवास्‍तव गोविंदा को अपना आदर्श मानते हैं ।

New Delhi, Jun 04 : गोविंदा जैसी मस्‍ती, गोविंदा जैसे एक्‍सप्रेशन के साथ नाचने वाले इंटरनेट के कमाल धमाल डांसिंग अंकल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं । उनके वीडियो एक के बाद एक सामने आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं । उनके पहले वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया हुआ है । गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर डांसिंग मूव्‍ज दिखाने वाले संजीव श्रीवास्‍तव उन्‍हें ही अपना आदर्श मानते हैं । अब ऐसे में खुद गोविंदा उनकी तारीफ करें तो । गोविंदा ने इस वीडियो को देखकर क्‍या कहा, आगे जानिए ।

Advertisement

‘लाजवाब लगा प्रोफेसर साहब का डांस’
साले की शादी में डांस कर इंटरनेट पर खलबली मचाने वाले, भाभा यूनिवर्सिटी के संजीव श्रीवास्तव का डांस वीडियो गोविंदा तक भी जा पहुचा । गोविंदा ने उनके डांस वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी है । मीडिया से बात करते हुए उन्‍होने बताया कि वो प्रोफेसर साहब के डांस को देखकर बेहद ही खुश हुए । उन्‍होने ये वीडियो अपनी पत्‍नी को भी दिखाया है । संजीव श्रीवास्‍तव के मस्‍तमौला अंदाज की तारीफ करते हुए उन्‍होने इसे लाजवाब बताया । गोविंदा इसे देखकर काफी खुश और प्रभावित भी नजर आए ।

Advertisement

प्रोफेसर साहब को कहा थैंक्‍यू
अपने जमाने के सुपरस्‍टार रहे गोविंदा की फिल्‍म का ये गाना एक बार फिर हिट हो गया है । गाने के बारे में पूछे जाने पर गोविंदा ने कहा कि इतने सालों बाद इस गाने को ऐसे सुनना और उस पर किसी को इतनी जिंदादिली से नाचते हुए देखना वाकई लाजवाब है । इस गाने को प्रोफेसर संजीव ने वापस मशहूर कर दिया, इसके लिए मैं उन्‍हें धन्‍यवाद करना चाहूंगा ।

Advertisement

‘कई एक्‍टर्स ने की मेरी कॉपी’
गोविंदा ने डांसिंग अंकल की तारीफ करते हुए कहा कि, उनके स्‍टेप्‍स को कॉपी करने की बहुतों ने कोशिश की, लेकिन किसी में भी वो जादू, कमाल नहीं दिखा जो प्रोफेसर संजीव की डांसिंग में नजर आ रहा है । गोविंदा ने कहा, ‘इस डांस की सबसे अच्छी बात ये थी कि अपने स्टेप्स पर ज्यादा ध्यान देने के बजाय वह गाने और नाचने का पूरा मजा ले रहे थे। मुझे देखकर लगा कि ये तो मेरी अच्छी खासी कॉपी कर रहे हैं । इनका जोश काबिले तारीफ है ।

डांसिंग अंकल के लिए गोविंदा का मैसेज
गोविंदा ने एक न्‍यूज चैनल पर संजीव श्रीवास्तव को मैसेज देते हुए कहा कि, आपका डांस देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा। ऐसे ही धमाल मचाते रहिए। जिस तरह आपकी पत्नी आपका साथ दे रही थीं। वह भी मुझे बहुत अच्छा लगा। लगे रहिए, मस्‍त रहिए । आपको बता दें प्रोफेसर संजीव सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। गोविंदा अंकल, डांसिंग अंकर, डांसिंग प्रोफेसर के नाम से मशहरू संजीव श्रीवास्‍तव के ट्विटर फॉलोवर्स भी तेजी से बढ़ रहे हैं।

रातों रात पॉपपुलर हुए प्रोफेसर संजीव
12 मई को अपने साले की शादी में नाचते हुए संजीव शर्मा ने ये सोचा भी नहीं होगा कि उनका यूं बेफिक्री से किया हुआ डांस इंटरनेट पर इतनी धूम मचा देगा । डांसिग अंकल इस कदर मशहूर हो गए कि खुद मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौकहान ने उनकी तारीफ की । इतना ही नहीं हाल ही में उन्हें भोपाल में विदिशा मुंसिपल कॉरपोरेशन का ब्रांड एम्बेसडर भी बना दिया गया था । अब गोविंदा की ओर से उनको एप्रीशिएशन मिलना उनके लिए किसी अचीवमेंट से कम नहीं । डांसिंग अंकल के फेवरेट एक्‍टर गोविंदा ही हैं । संजीव श्रीवास्‍तव के डांस की तारीफ करने में बॉलीवुड के दूसरे सेलेब भी पीछे नहीं रहे । अर्जुन कपूर, दिव्‍या दत्‍ता, रवीना टंडन और अनुष्‍का शर्मा ने ट्वीट कर उनकी तारीफ की है ।