आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरों को पचा नहीं पा रही हैं कैटरीना, इंस्‍टा पर किया ऐसा पोस्‍ट

आलिया और रणबीर कपूर के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं । लेकिन लगता है ये खबरें रणबीर की एक्‍स कैटरीना कैफ के गले नहीं उतर रही हैं । उनकी इंस्‍टा स्‍टेारी तो इसी ओर इशारा कर रही है ।

New Delhi, Jun 04 : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रोमांस की खबरे इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं । देानों ही फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में एक दूसरे के अपोजिट काम कर रहे हैं,फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों चल रही है । फिल्‍म के शूटिंग सेट से लेकर बॉलीवुड गलियारों में भी दोनों के रोमांस के चर्चे हैं । हालांकि इन दोनों ने अभी तक ऐसा कोई बयान मीडिया में नही दिया है जिससे इनके रिश्‍ते पर मुहर लगाई जा सके । लेकिन जितना टाइम ये आजकल एक दूसरे के साथ स्‍पेंड कर रहे हैं वो कहीं ना कहीं शक तो पैदा कर ही रहा है । दोनों के अफेयर की खबरों ने शायद कैटरीना को भी थोड़ा तो परेशान कर ही दिया है ।

Advertisement

कैटरीना नहीं पचा पा रही हैं ये खबर
ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं । दीपिका से ब्रेकअप की वजह कैटरीना ही बताई  जाती है । कैटरीना के साथ रणबीर शादी को लकर भी सीरियस थे लेकिन कैट नहीं चाहती थीं कि वो अभी शादी करें । बहरहाल दोनों में चले अफेयर का अंत हुआ और रणबीर और कैट की राहें अलग हो गई । इसके बाद दोनों जग्‍गा जासूस में साथ आए लेकिन ये फिल्‍म खास कमाल नहीं कर पाई । फिल्‍हाल कैट रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरों से हैरान-परेशान बताई जा रही हैं ।

Advertisement

कैटरीना की इंस्‍टा स्‍टोरी
कैटरीना कैफ, रणबीर-आलिया के अफेयर की खबरें डायजेस्‍ट नहीं कर पा रही है, ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्‍योंकि उन्‍होने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में कुछ ऐसा पोस्‍ट किया है जिसे अफेयर की खबरों से रिलेट किया जा रहा है । कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर जो पोस्‍ट की है उसमें कुछ ऐसा लिखा है – वह इस पर तभी भरोसा करेंगी जब इसे अपनी आंखों से देखेंगी या तब ही देखेंगी जब इस पर भरोसा करेंगी । इस इंस्‍टा स्‍टोरी को पढ़ कर ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने ये पोस्‍ट अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के नए अफेयर पर ये सब लिखा है ।

Advertisement

कैट और आलिया हैं दोस्‍त
पिछले दिनों कैटरीना और आलिया भी एक दूसरे के बेहद करीब रहीं । कैट आलिया को जिम में फिटनेस ट्रेनिंग करवातीं नजर आईं । आलिया के बर्थडे पर कैटरीना ने अपने इंस्‍टा हैंडल से बेहद ही खूबसूरत बीएफएफ का टीशर्ट पहने हुए फज्ञेटो पोस्‍ट किया था, और आलिया को जन्‍मदिन की बधाई दी थी । कैट और आलिया के बीच हुई दोस्‍ती क्‍या इस अफेयर की खबरों के बाद भी वैही ही बनी रहने वाली है । बहरहाल ये कहना फिल्‍हाल मुश्किल ही है ।

आलिया और रणबीर का अफेयर, कितना सच ?
आलिया और रणबीर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्‍म कर रहे हैं । ऐसे में दोनों का साथ में टाइम स्‍पेंड करना लाजमी है । लेकिन दोनों के अफेयर की खबरें भी इस बीच जोरों से चल पड़ी हैं  । ऐसा ही एक सवाल आलिया से जब एक शो के दौरान किया गया तो वो शर्मा गई थीं । उन्‍होने साफ कहा कि अगर कुछ सच्‍चाई है तो भी वो कुछ नहीं कहना चाहेंगी और अब ये अफवह है तो फिर तो ये झूठ है ही । मैं अपने पर्सनल रिश्‍तों के बारे में शेयर करना पसंद नहीं करती हूं ।

रणबीर ने भी की थी तारीफ
आलिया भट्ट रणबीर कपूर को बतौर एक्‍टर पहले से ही पसंद करती हैं । ये बात वो पहले कह चुकी हैं लेकिन दोनों के बीच अफेयर है या नहीं इस पर फिल्‍हाल कोई कुछ नहीं बोल रहा है । लेकिन आलिया की ही तरह रणबीर भी उनके काम के मुरीद हो गए है । उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में आलिया की जमकर तारीफ की और ये भी कहा कि उन्‍हें आलिया पर क्रश हो गया है । रणबीर ने आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की ।

10 साल छोटी हैं आलिया
आपको बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर से करीब दस साल छोटी हैं, आलिया रणबीर की फैन हैं वहीं रणबीर भी उनका काम पसंद करते हैं । दोनों को इन दिनों अकसर साथ देखा जा रहा है इसीलिए खबरें गर्माई हुई हैं । कैटरीना से ब्रेकअप के बाद से रणबीर सिंगल हैं, उनका किसी दूसरी एक्‍टर के साथ नाम नहीं जुड़ा है । पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के साथ बीच में रणबीर के रिश्‍तों की खबरें आई थीं, लेकिन फिर वो खबरें उसी तरह गुम भी हो गईं । बहरहाल कहीं ऐसा ना हो आलिया और रणबीर के रिश्‍तों की खबरें भी ब्रह्मास्‍त्र को खबरों में बनाए रखने का एक स्‍टंट ही हो ।