सचिन और विराट ने सुनील छेत्री को किया सपोर्ट, सानिया मिर्जा ने किया ऐसा ट्वीट, कि नाराज हो गये फैंस

सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर सुनील छेत्री को लेजंड लिखते हुए ट्वीट किया, क्या मुझे टिकट मिल सकते हैं प्लीज।

New Delhi, Jun 04 : भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री लोगों से अपील कर रहे हैं, कि उनका मैच देखे, इसी सिलसिले में उन्होने कुछ स्टार सेलेब्स से भी समर्थन की अपील की थी, उनके अपील पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी उनका समर्थन करते हुए लोगों से अपील की है, कि उनका मैच देखें। इस अपील का असर क्या होगा, ये तो आने वाले समय में पता चलेगा, लेकिन फिलहाल टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस पर एक ट्वीट कर फंस गई है।

Advertisement

सानिया ने किया सपोर्ट
टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी सुनील छेत्री की अपील को समर्थन किया है, उन्होने ट्विटर पर छेत्री से मैच के टिकट मांगे, Sania-Mirza4लेकिन जैसे ही उन्होने ये ट्वीट किया, उन पर ट्रोलर्स निशाना साधने लगे। कुछ लोग उन्हें सलाह देने लगे, तो कोई निजी हमला करने लगा, तो कोई टिकट खरीदकर मैच देखने की बात कहने लगा।

Advertisement

सानिया ने क्या लिखा ?
सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर सुनील छेत्री को लेजंड लिखते हुए ट्वीट किया, क्या मुझे टिकट मिल सकते हैं प्लीज। Sania Tweetइस पर फुटबॉल कप्तान ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि इसके लिये आपको वादा करना होगा, कि अगली बार जब आप मैदान में उतरोगी, तो मुझे भी साथ मैच दिखाओगी। छेत्री के इस रिप्लाई से ज्यादा चर्चा ट्रोलर्स की हो रही है, क्योंकि ट्रोल करने वालों ने उन्हें अजब-गजब सलाह दे दी है।

Advertisement

सानिया को सलाह
टेनिस स्टार के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि टिकट वेबसाइट पर उपलब्ध है, मैच रात 8 बजे शुरु होगा। आप एक घंटा पहले पहुंच जाए, आपको आसानी से टिकट मिल जाएगा। तो एक यूजर ने उन्हें सलाह देते हुए ट्वीट किया, कि बुक माय शो पर टिकट उपलब्ध है, आप अभी भी बुक कर सकती हैं।

शोएब मलिक से पूछ लीजिए
एक ट्रोलर ने सानिया को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया, कि मेरे पास एक टिकट बचा है, आप शोएब मलिक सर से पूछ लीजिए। आपको बता दें कि सानिया मिर्जा चोट की वजह से इन दिनों टेनिस से दूर हैं, हालांकि धीरे-धीरे वो वापसी करने की कोशिश कर रही हैं।

क्या बोले थे सुनील छेत्री ?
सुनील छेत्री ने कहा था हमें गालियां दो, आलोचना करो, लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को खेलते देखने के लिये स्टेडियम आओ, sunil Chetriफीफा विश्वकप शुरु होने में महज दो हफ्ते रह गये हैं, प्रसारक फुटबॉल प्रेमियों से हैशटैग के जरिये दूसरे देश के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं।

सानिया हैं प्रेग्नेंट
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं, वो इसी साल अक्टूबर में पहली बार मां बनेगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में टेनिस सनसनी ने कहा था कि sania-mirza-shoaib-malikवो और उनके पति शोएब मलिक बेबी गर्ल चाहते हैं, जबकि परिवार के लोग बेबी ब्वॉय चाहते हैं। अगर उनकी बेटी होगी, तो वो उनका सरनेम मिर्जा मलिक रखेंगी। मालूम हो कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में निकाह किया था।