शिल्पा शेट्टी की अफेयर से ज्यादा ब्रेकअप रहा सुर्खियों में, प्रेमी ने बेस्ट फ्रेंड के साथ मिलकर दिया धोखा

जब शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से अक्षय के प्यार में रंगी हुई थी, तभी अक्षय कुमार ने उन्हें डबल डेट कर चिट किया।

New Delhi, Jun 08 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का अफेयर बी-टाउन के टॉप अफेयर्स में से एक रहा है, 90 के दशक के आखिरी में दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड के गलियारों में गूंज रही थी, दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे, लेकिन आशिक मिजाज खिलाड़ी कुमार मे शिल्पा की फीलिंग्स की परवाह किये बिना ही उनको चीट किया। शिल्पा ने तो यहां तक कहा था कि अक्षय ने उनका इस्तेमाल किया।

Advertisement

ऐसे बढी नजदीकियां
अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की नजदीकियां ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट से बढी, दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री थी, जिसकी झलक फिल्म के गाने चुरा के दिल मेरा गोरिया चली…. गाने में भी झलकी। शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से अक्षय कुमार के प्यार में दीवानी हो चुकी थी, वो उनके साथ अपना फ्यूचर देख रही थी, लेकिन बॉलीवुड स्टार ने उन्हें उनकी सहेली के साथ मिलकर धोखा दिया।

Advertisement

शिल्पा को नहीं मिली मंजिल
शिल्पा शेट्टी से पहले अक्षय कुमार का नजदीकियां रवीना टंडन के साथ थी, लेकिन जब रवीना से खिलाड़ी कुमार अलग हुए, तो कुछ दोनों तक वो शिल्पा के प्यार में खोए रहे, लेकिन कुछ ही दिनों में वो फिर किसी और की तरफ आकर्षित होने लगे। हालांकि शिल्पा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें प्यार में धोखा मिलेगा। उन्होने खुलकर अपनी बात कही भी थी।

Advertisement

डबल डेट
जब शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से अक्षय के प्यार में रंगी हुई थी, तभी अक्षय कुमार ने उन्हें डबल डेट कर चिट किया। अक्षय ने शिल्पा की सहेली ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरु किया था, शिल्पा को शॉक इसलिये भी लगा था, क्योंकि तब ट्विंकल उनकी बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी, इसी वजह से उन्होने दोनों से नाराजगी भी जाहिर की थी।

अक्षय ने ट्विंकल से कर ली शादी
कुछ दिनों तक ट्विंकल को डेट करने के बाद खिलाड़ी कुमार ने उनसे शादी कर ली। जैसे ही अक्षय कुमार की शादी हुई, फिर एक-एक कर चीजें बाहर आनी शुरु हो गई। आपको बता दें कि ट्विंकल बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं।

शादी के बाद नाराज हो गई थी शिल्पा
अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय ने मुझे इस्तेमाल किया, उन्होने मेरे साथ धोखा किया, जब कोई और मिल गई, तो उन्होने मुझे छोड़ दिया। हालांकि समय के साथ सबकुछ बीतता चला गया। शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है, दोनों का एक बेटा है।

फिर हुआ आमना-सामना
लव, अफेयर और ब्रेकअप के बाद साल 2008 में शिल्पा का अक्षय का आमना-सामना हुआ, दोनों बिग बॉस-2 के मंच पर मिले, आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी इस शो को होस्ट कर रही थी, तो अक्षय अपने शो खतरों के खिलाड़ी को प्रमोट करने पहुंचे थे। दोनों के बीच फ्रेंडली रिश्ते दिखे थे। हाल ही में शिल्पा के पिताजी का निधन हुआ, जब अक्षय उसमें पहुंचे, तो एक्ट्रेस उनसे लिपटकर खूब रोई थी।