नये आरोपों के साथ सामने आई हसीन जहां, मोहम्मद शमी ने भी किया पलटवार

हसीन जहां ने दावा किया है कि मोहम्मद शमी अपने बड़े भाई की साली से शादी रचाने वाले हैं। शमी ने तलाक देने के लिये उन्हें पैसों का ऑफर दिया था।

New Delhi, Jun 11 : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मो. शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर से उन पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। हसीन ने दावा किया है कि शमी ईद के पांच दिन बाद शादी रचाने वाले हैं। हसीन जहां के अनुसार शमी किसी और से नहीं बल्कि अपने बड़े भाई की पत्नी की बहन से निकाह करने वाले हैं। हालांकि शमी के परिवार वालों की तरफ से अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

Advertisement

तलाक के लिये पैसे ऑफर
हसीन जहां ने दावा किया है कि मोहम्मद शमी अपने बड़े भाई की साली से शादी रचाने वाले हैं। शमी ने तलाक देने के लिये उन्हें पैसों का ऑफर दिया था। हसीन के अनुसार ईद के पांच दिन बाद ही दोनों निकाह करने वाले हैं। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों से हसीन जहां और शमी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, हसीन ने शमी के साथ-साथ उनके घर वालों पर भी कई गंभीर आरोप लगाये हैं।

Advertisement

शमी ने क्या कहा ?
पत्नी हसीन जहां द्वारा नये आरोप लगाये जाने के बाद शमी ने इसे सिरे से खारिज किया है, उन्होने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं अपनी पहली शादी से इतनी परेशानी झेल रहा हूं, आपको क्या लगता है कि मैं अभी दूसरी शादी के लिये तैयार हो जाऊंगा। हसीन जहां ने पहले भी मुझ पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, ये उन्हीं में से एक है।

Advertisement

हसीन को भी भेजूंगा न्योता
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने न्यूज चैनल से बात करते हुए मजाक-मजाक में कहा कि अगर वो दूसरी शादी करेंगे, तो उसमें शामिल होने के लिये हसीन जहां को भी न्योता भेंजेगे। फिलहाल वो शादी नहीं कर रहे हैं, उनकी पत्नी रह-रहकर उन पर बेबुनियाद आरोप लगा रही है, ताकि मीडिया की सुर्खियों में वो बनी रहे।

पत्नी ने करवाया था मामला दर्ज
आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर गैर महिलाओं से अवैध संबंध, मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाये थे। हसीन ने शमी के परिवार वालों पर भी उन पर अत्यचार करने और संबंध बनाने के लिये दबाव डालने का आरोप लगाया था। उन्होने कोलकाता के एक थाने में लिखित में शिकायत भी दी थी, फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

बीसीसीआई को लिखा लेटर
हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए एक ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें वो दावा कर रही थी कि शमी मैच फिक्सिंग के लिये दुबई के किसी व्यवसायी से पैसे लिये थे। इस ऑडियो क्लिप के साथ हसीन ने एक पत्र बीसीसीआई को लिखा था। हालांकि बीसीसीआई द्वारा किये गये जांच में शमी निर्दोष पाये गये, जिसके बाद उन्हें इस साल का कांट्रेक्ट बहाल कर दिया गया है।

सुलह करना चाहते थे शमी
जब हसीन जहां पर उन पर संगीन और गंभीर आरोप लगाये थे, तो शुरुआत में शमी अपनी पत्नी से सुलह करना चाहते थे। लेकिन फिर बाद में उन्होने कहा कि वो अब उनसे कोर्ट में ही निपटेंगे, उनसे निपटने के लिये अब वो कानूनी रास्ता अपनाएंगे। तब से हर कुछ दिन बाद हसीन कोई ना कोई नया बयान लेकर सामने आ जाती हैं।