नोएडा में की हत्या, फिर शव को लेकर पहुंचे वृंदावन, फिर ऐेसे चढ गये पुलिस के हत्थे

दोनों युवकों ने अपना नाम विकास और पौरुष बताया, दोनों गाजियाबाद के रावली इलाके के रहने वाले हैं, मृतक का नाम दीपांशु है, और वो गाजियाबाद के सिहानी इलाके का रहने वाला था।

New Delhi, Jun 12 : यूपी के वृंदावन में अपने दोस्त के कटे शव को सूटकेस में लेकर घूम रहे दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी नोएडा से हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिये वृंदावन पहुंचे थे। सूटकेस पर खून के धब्बे होने की वजह से इन दोनों पर शक हुआ, जब पुलिस ने दोनों को पकड़ा, तो कई हैरान करने वाली बात सामने आई। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

क्या है मामला ?
वृंदावन थाना क्षेत्र के रमणरेती पुलिस चौकी इलाके में सोमवार शाम करीब साढे पांच बजे इस्कॉन मंदिर के पीछे एमवीटी गेस्ट हाउस की गली में दो युवक एक ई-रिक्शे में एक बड़ा सूटकेस लेकर जा रहे थे। तभी किसी ने ट्रॉली बैग पर खून के धब्बे होने की वजह से पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

पुलिस भी रह गई सन्न
पुलिस के जवानों ने विकास और पौरुष नाम के दोनों युवकों को रोका और दोनों को तलाशी देने को कहा, जिससे दोनों युवक घबरा गये। UP-Police-3जैसे ही पुलिस ने ट्रॉली बैग खोला, पुलिस भी सन्न रह गई, क्योंकि बैग में एक कटी हुई लाश थी। दोनों युवकों ने तुरंत ही अपना जुर्म कबूल लिया और पुलिस को सारी बातें बताने लग गये।

Advertisement

पुलिस को बताई पूरी वारदात की कहानी
दोनों युवकों ने अपना नाम विकास और पौरुष बताया, दोनों गाजियाबाद के रावली इलाके के रहने वाले हैं, मृतक का नाम दीपांशु है, और वो गाजियाबाद के सिहानी इलाके का रहने वाला था। दोनों आरोपी और मृतक तीनों अच्छे दोस्ती थे, लेकिन झगड़े के बाद दोनों ने मिलकर दीपांशु की हत्या कर दी।

झगड़े के बाद हत्या
दीपांशु रिश्ते में विकास के मामा का बेटा था, विकास ने पुलिस को बताया कि तीनों नोएडा एक्सटेंशन के गौड़ सिटी स्थित एक फ्लैट में किराये पर रहते हैं। DEad Body11शनिवार रात करीब 9 बजे दीपांशु शराब के नशे में धुत होकर फ्लैट पहुंचा और हंगामा करने लगा। फिर पौरुष ने दीपांशु को समझाकर रात करीब 11 बजे सुला दिया। ।

शराब पीकर हंगामा
फिर पौरुष ने बताया कि अगले दिन रविवार को सुबह वो नियमित समय पर ऑफिस के लिये निकल गया। रात को जब लौटा, dead-bodyतो देखा कि फ्लैट का सारा सामान बिखरा पड़ा था, शराब ने नशे में धुत दीपांशु हंगामा कर रहा था। इसी दौरान वो चाकू से विकास पर हमला भी करने लगा।

गला दबने से मौत
फिर दोनों ने जान बचाने के लिये उसे संभालने की कोशिश की, इसी जदोजहद में दीपांशु का गला दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। UP Policeउसकी मौत होने से दोनों घबरा गये, क्योंकि उन्हें लग रहा था कि वो फंस जाएंगी, इसी वजह से उन्होने उसकी लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई और शव के टुकड़े कर सूटकेस में रखकर वृंदावन चले आये। यहां पर लाश को ठिकाने लगाने के लिये वो अंधेरा होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ गये।