पति को घर के आंगन में दफना कर प्रेमी के साथ रंगरंलियां मनाती थी पत्नी, खुलासे से हर कोई हैरान

यूपी में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी, फिर पति के लाश के घर के आंगन में ही दबा दिया। 

New Delhi, Jun 15 : यूपी के शाहजहांपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, यहां पर एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी, फिर पति के लाश के घर के आंगन में ही दबा दिया। इतना ही नहीं शक ना हो, इसलिये पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उस जगह को पक्का प्लास्टर कर दिया, फिर खुद ही पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी।

Advertisement

प्रिसिंपल था पति
आपको बता दें कि आरोपी महिला का पति प्रिसिंपल था, वो एर पूर्व प्रिंसिपल के मकान में किराये पर अपने परिवार के साथ रहता था, इसी दौरान पूर्व प्रिसिंपल के बेटे से पत्नी के अवैध संबंध हो गये, दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था, लेकिन प्रिंसिपल पति राह का रोड़ा बन रहा था, इसी वजह से दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और उसके एक साथ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Advertisement

कहां का है मामला ?
घटना यूपी के थाना मिर्जापुर के ढाई गांव की है, जहां पर वारदात को इसी साल 24 जनवरी को अंजाम दिया गया था, यहां के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिसिंपल प्रभाकर अपनी पत्नी शिल्पी और दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहता था। प्रभाकरण की शादी साल 2008 में हुई थी। आपको बता दें कि मृतक प्रिंसिपल मूल रुप से कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

Advertisement

पत्नी और मकान मालिक के बेटे की दोस्ती बढी
जब प्रभाकरण की नौकरी मिर्जापुर को ढाई गांव में लगी, तो उसने वहां के एक पूर्व प्रिंसिपल डीपी सिंह के मकान में किराये पर कमरा ले लिया, Coupleजहां पर वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। इसी दौरान पूर्व प्रिंसिपल के बेटे विजय प्रताप और प्रभाकरण की दोस्ती बढ गई, विजय प्रताप का उसके घर में आना-जाना शुरु हो गया, जिससे बाद शिल्पी से भी उसकी अच्छी दोस्ती हो गई।

बढ गई नजदीकियां
इसी बीच विजय प्रताप की नजदीकियां शिल्पी से बढ गई, दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गये। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पति प्रभाकरण शादी में राह का रोड़ा बन रहा था, इसी वजह से दोनों ने मिलकर प्रभाकरण को रास्ते से हटाने के प्लान बनाया, इस काम में विजय प्रताप के एक दोस्त शिवम ने उनकी मदद की। तीनों ने मिलकर प्रिंसिपल की हत्या कर दी, फिर घर के आंगन में एक गड्ढा खोदकर उसमें डाल दिया। लाश जल्दी सड़ जाए, इसलिये आरोपियों ने लाश के साथ तीन बोरी नमक भी डाल दिया। और गडढे पर पक्का प्लास्टर कर दिया।

खुद कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
24 जनवरी को शिल्पी ने थाने में तहरीर दी, जिसमें उसने अपने पति के गायब होने की बात कही। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली, UP Policeलेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु की, तो पता चला कि पत्नी के अवैध संबंध हैं। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हालांकि शिल्पी अपनी बात पर अड़ी रही, जिसके बाद सबूत ना होने पर उसके प्रेमी को छोड़ दिया गया। पुलिस ने प्रभाकरण का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया था, उसका लोकेशन हरिद्वार में मिला। उसके पीछे भी एक टीम को भेजा गया।

साथ रहते थे पत्नी और उसका प्रेमी
प्रभाकरण का मोबाइल शिल्पी के प्रेमी के पास मिला और शिल्पी भी उसके साथ ही मिली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हत्या में शामिल प्रेमी के एक साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शिल्पी के बयान के बाद पुलिस ने शव को गड्ढे से निकाला, पक्का प्लास्टर होने की वजह से जेसीबी मशीन से गड्ढे को खोदना पड़ा। तीनों को जेल भेज दिया गया है।