सलमान खान की रेस 3 का उड़ा ऐसा मजाक, वीडियो देखकर फैंस हो रहे हैं लोट-पोट

इस वीडियो में रेस 3 की फिल्‍म के सीन्‍स को कॉमिक अंदाज में पेश किया गया । इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

New Delhi, Jun 18 : सलमान खान की फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के मामले में तो हिट मानी जा रही है लेकिन फिल्‍म लोगों को इंप्रेस करने में सफल नहीं रही । फिल्‍म का अच्‍छे रिव्‍यू नहीं मिले, बावजूद इसके थिएटर्स फुल चल रहे हैं । लोग फिल्‍म सलमान खान के लिए देखने जा रहे हैं, लेकिन फिल्‍म देखने के बाद सभी के चेहरे लटके हुए नजर आए । फिल्‍म की कास्टिंग से लेकर एक्‍टर्स की पेयरिंग तक से फैंस खुश नहीं है । इस फिल्‍म को लेकर सलमान के फैन्‍स और सिने प्रेमियों को जो उम्‍मीदें थीं वो उस पर खरे नहीं उतरे । बहरहाल, फिल्‍म के सोशल मीउिया पर कई मजाक चल रहे हैं जिनमें से एक वीडियो खासी पॉपुलैरिटी बटोर रहा है ।

Advertisement

छोटू की रेस 3
सोशल मीडिया पर छोटू की रेस 3 नाम से एक वीडियो अपलोड किया गया है । 13 जून को अपलोड किए इस वीडियों को अब तक 4 मिलियन  से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं । यानी 40 लाख व्‍यूज सिर्फ 5 दिन में । इस वीडियो में रेस 3 की फिल्‍म के सीन्‍स को कॉमिक अंदाज में पेश किया गया । इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे ।

Advertisement

कमाल के स्‍टंट सीन
व्‍हीलचेयर पर आसमान से कैरेक्‍टर का उड़कर आना, गोली चलाना, बच्‍चों की साइकल पर हीरों का व्‍हीली करना और फिर टॉय गन से दुश्‍मनों के छक्‍के छुड़ाना । ये सारे ऐसे सीन हैं जो दर्शकों को हंसा-हंसाकर पागल कर रहे हैं । सलमान और बॉबी देओल के बिना शर्ट का सीन भी इसमें कॉपी किया गया है, लेकिन उसे देखकर आप बेहोश भी हो सकते हैं। क्‍योंकि ऐसी बॉडी तो आपने देखी ही नहीं होगी ।

Advertisement

ऐसे कमाल के सीन
रेस 3 का मजाक बनाते हुए इस वीडियो में एक से बढ़कर एक सीन हैं । एक्‍टर्स ओर एक्‍ट्रेस ने इसे फनी बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, जो उनकी सीरियस यानी की फनी एक्टिंग से पता चल ही रही है । इस वायरल वीडियो को देखकर आपकी हंसी भी रुक नहीं पाएगी । 12 मिनट 40 सेकेन्ड के इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी इसे आगे शेयर करना चाहेंगे ।

ट्विटर पर उड़ रहा है मजाक
सोशल मीडिया पर रेस 3 का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है । फिल्‍म को देखने के बाद दर्शक निराश हैं । कई यूजर्स ने ट्विटर पर फिल्‍म को नेगेटिव रिस्‍पॉन्‍स दिया है । रेस 3′ को लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘फिल्म देखने के बाद मेरे सिर में दर्द होने लगा और मैं सीट से गिर गई। मैं इस फिल्म के मेकर्स पर केस करूंगी। जिन्होंने इतने घटिया मटेरियल को प्रमोट किया।’

ऐसे कमेंट भी मिल रहे हैं
बता दें रेस 3 को लेकर बेहद मजेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बॉबी देओल का डेजी शाह के साथ रोमांस दिखाना किसी टॉरचर से कम नहीं है। एक यूजर ने रेस 3 का मजाक बनाते हुए लिखा- आप चाहे तो शो छोड़ सकते हैं। एक यूजर ने लिखा रेस 3 के सभी स्टारकास्ट यूजलेस हैं खासतौर पर डेजी शाह को फिल्म में क्यों कास्ट क्या गया पता नहीं। आपको बता दें इस बार ये फिल्‍म रेमो डिसूजा ने डायरेक्‍ट की है । जैकलीन और अनिल कपूर को छोड़कर बाकी सितारे पहले बार इस फिल्‍म का हिस्‍सा बने हैं ।