कूड़ा फेंकने वाला शख्स अनुष्का शर्मा से कम नहीं है, शाहरुख सहित कई बड़े स्टार के साथ कर चुका है काम

अनुष्‍का शर्मा का सड़क पर एक शख्‍स को डांटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिस शख्‍स को अनुष्‍का डांट लगा रही है अब उनके बारे में भी एक खबर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Jun 19 : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा खबरों में है, उनके क्रिकेटर हजबैंड विराट कोहली भी इन सुर्खियों का हिस्‍सा हैं । दरअसल कुछ दिनों पहले विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अनुष्‍का सड़क पर कूड़ा फेंकते एक शख्‍स को डांटती नजर आ रहीं थीं । अनुष्‍का का ये वीडियो विराट ने अपने अकाउंट से पोस्‍ट किया था । ये वीडियो वायरल हो गया है, इस वीडियो में जिस शख्‍स को अनुष्‍का डांट लगा रही हैं, उनसे जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं ।

Advertisement

ये है वो शख्‍स
अनुष्‍का बीच सड़क में गाड़ी रोककर जिस शख्‍स को डांट लगा रही हैं, उसका नाम अरहान सिंह है । दरअसल अरहान ने अपने फेसबुक और  इंस्‍टा वॉल पर इस वीडियो का पिक्‍चर पोस्‍ट करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्‍शन भी दिया था । जिसमें उन्‍होने अनुष्‍का के बात करने के तरीके पर सवाल उठाए थे । अरहान की इस पोस्‍ट के बाद ही खबर जमकर वायरल हो गई ।

Advertisement

कौन है अरहान सिंह ?
अरहान सिंह से जुड़ी एक और खबर निकलकर सामने आई है। अरहान के इंस्‍टा वॉल से उनकी बचपन की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो शाहरुख के साथ फिल्‍म में काम करते हुए नजर आएं हैं । बताया जा रहा है कि अरहान सिंह चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके हैं । यह बात आप सभी को हैरान कर देए लेकिन ये  जाने-माने शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं।

Advertisement

इन एक्‍टर्स के साथ किया है काम
अरहान सिंह ने शाहरुख खान ही नहीं माधुरी दीक्षित के साथ भी काम किया है ।  उन्होंने साल 1996 में आई शाहरुख की फिल्म ‘इंग्लिश बाबूदेसी मैम’ के अलावा माधुरी दीक्षित के साथ ‘राजा’ जैसी फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है । अरहान टीवी के पॉपुलर शो ‘देख भाई देख’ में भी नजर आए थे । इसके अलावा उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म ‘पाठशाला’ में भी एक्टिंग की है ।

अनुष्‍का को तमीज सिखाने की कोशिश
अरहान सिंह नाम के इस शख्‍स ने अपनी गलती को मानते हुए जो पोस्‍ट लिखी थी उसमें अनुष्का और विराट को तमीज सीखने की भी सलाह दे डाली थी । इसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा । ट्रोलर्स ने इसके बाद अनुष्का शर्मा को भी निशाने पर ले लिया । अरहान की मां ने भी अनुष्‍का और विराट के इस वीडियो को चीप पब्लिसिटी स्‍टंट बताया और खूब खरी खोटी सुनाई ।

विराट ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
कूड़े फेंकने वाले शख्‍स को डांट लगाती हुई अनुष्‍का को जब ट्रोलर्स ने तंग करना शुरू किया तो विराअ कोहली सामने आए । उन्‍होने लिखा कि ये बहुत शर्म की बात है कि आजकल लोग हर चीज का मजाक उड़ाने लगे हैं । विराट ने ट्वीट किया – ‘ कई लोग जिनके पास अनुष्का की तरह ऐसा करने का साहस नहीं है वो इसे मजाक बना रहे हैं, लोगों के लिए अब हर चीज मेमे ही लगने लगी है, शर्म आती है ये सब देखकर।’