विराट कोहली की जांघों पर प्रतिबंध झेल रहे क्रिकेटर ने किया मजेदार कमेंट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिस पर डेविड वॉर्नर ये कमेंट किया है।

New Delhi, Jun 21 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जांघों पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने मजेदार कमेंट किया है। बैन झेल रहे क्रिकेटर ने लिखा है कि पैर तो टोन्ड (चुस्त-दुरुस्त है), मगर बाइसेप्स का क्या ? आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की ये प्रतिक्रिया विराट की कसरत करती हुई तस्वीर पर आई है। मंगलवार को भारतीय कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जिस पर उन्होने ये कमेंट किया है।

Advertisement

विराट ने पोस्ट की तस्वीर
विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं, इन तस्वीरों के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा है कि आज के सेशन में शरीर के निचले हिस्से को मजबूत करने के लिये ढेर सारा बैंड वर्क किया। साथ ही लेट्रल बैंड वॉक, मॉन्सटर वॉक और फिर ट्रेडमिल पर 16 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से 80 मीटर 12 रेपेटिशंस की तेजी से लंबे-लंबे कदम रखे। हर लंबे कदम के बीच 15 सेकेंड का ब्रेक लिया। जिसके बाद 12 के दो सेट मारे। ये दिन शुरु करने का अच्छा तरीका है।

Advertisement

वॉर्नर ने किया कमेंट
विराट की इन तस्वीरों को ना सिर्फ फैंस ने पसंद किया, बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज भी इससे इंप्रेस हुए। हालांकि उन्होने उस पर ऐसा कमेंट किया, जो वायरल हो रहा है। कंगारु क्रिकेटर ने विराट से पूछते हुए लिखा, कि आपके पैर तो टोन्ड दिख रहे हैं, लेकिन बाइसेप्स का क्या ? आप गेंद को आसानी से चिन्नास्वामी स्टेडियम के बाहर पहुंचा सकते हैं।

Advertisement

गर्दन में मोच
आपको बता दें कि आईपीएल के दौरान आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद विराट कोहली को गर्दन में मोच की शिकायत आई थी, साथ ही ये कहा गया था कि वो पूरी तरह से फिट नहीं है, Virat Kohli Fit2जिसकी वजह से विराट को काउंटी क्रिकेट छोड़ना पड़ा, जिसके बाद से लगातार विराट जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, उन्होने अपनी ताजा तस्वीरों से साफ कर दिया है कि वो खुद को फिट रखने के लिये कितना कड़ी मेहनत करते हैं।

यो-यो टेस्ट में पास
आपको बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड दौरे से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का बंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में यो-यो टेस्ट कराया, जिसमें भारतीय कप्तान भी शामिल हुए। विराट कोहली इस टेस्ट में पास हो चुके हैं। Virat Kohli Fit1विराट इंग्लैंड दौरे से पहले आयरलैंड के खिलाफ होने वाले दो मैचों की टी-20 सीरीज में भी टीम की कप्तानी करेंगे।

अफगानिस्तान टेस्ट में आराम
इसी महीने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गये इकलौते टेस्ट मैच में विराट कोहली ने आराम किया था, हालांकि बाद में गर्दन की चोट की वजह से वो काउंटी क्रिकेट भी खेलने नहीं गये। Virat Kohli Fitउससे पहले उन्होने बीसीसीआई से कहा था कि इंग्लैंड दौरे से पहले वो काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं, ताकि वहां कुछ समय बिता सके, जिससे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उन्हें मदद मिलेगी।

प्रतिबंध झेल रहे हैं वॉर्नर
मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इस समय बुरे दौर से गुजर रही है। लगातार तीन विश्वकप जीतने वाली टीम के खिलाड़ियों पर पिछले दिनों बॉल टैम्परिंग का आरोप लगा था, जिसके बाद कप्तान ने टैम्परिंग की बात कबूल ली, फिर कप्तान स्टीवन स्मिथ, उपकप्तान डेविड वॉर्नर और टैम्परिंग करने वाले खिलाड़ी पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने प्रतिबंध लगा दिया। फिलहाल वॉर्नर एक साल के लिये क्रिकेट से दूर हैं।