वीडियो- अनुष्का शर्मा बनी थी ‘स्वच्छता अभियान’ की एंबेसडर, तो विराट कोहली को मिला कानूनी नोटिस

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
इस वीडियो में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे अरहान को सड़क पर प्लास्टिक कचरा फेंकने के लिये फटकार लगाती नजर आ रही थी।

New Delhi, Jun 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को सड़क पर कचरा फेंकने वाले अरहान सिंह को डांट लगाना महंगा पड़ गया है। इस घटना के बाद अरहान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान को कानूनी नोटिस भेज दिया है। आपको बता दें कि नोटिस शनिवार को भेजा गया है। जिसमें अरहान ने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने की वजह से उनकी किरकिरी हुई, इसी वजह से उन्होने लीगल नोटिस भेजा है।

Advertisement

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि ये मामला उस समय सामने आया था, जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, इस वीडियो में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा लग्जरी कार में बैठे अरहान को सड़क पर प्लास्टिक कचरा फेंकने के लिये फटकार लगाती नजर आ रही थी। विराट के पोस्ट करने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

Advertisement

वीडियो में क्या कह रही थी अनुष्का ?
इस वीडियो में साफ दिख रहा था, कि अरहान सड़क पर प्लास्टिक फेंक रहे थे, जिसके बाद अनुष्का ने अपने कार का शीशा नीचे कर उस शख्स से पूछा कि, आप प्लास्टिक की बोतल सड़क पर क्यों फेंक रहे हैं ?, आगे से ध्यान ध्यान रखना, तुम खुले सड़क पर ऐसे प्लास्टिक की बोतल नहीं फेंक सकते।

Advertisement

अरहान ने क्या कहा ?
एक न्यूज एजेंसी के अनुसार अरहान ने कहा कि अब गेंद विराट कोहली और अनुष्का के पाले में है, मैंने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया है, अभी तत्काल मैं कुछ नहीं कहूंगा, मेरे लिये उचित होगा, कि मैं उनके जवाब का इंतजार करुं, फिर आगे जो सही होगा, वो फैसला लूंगा, फिलहाल मैं लीगल एक्सपर्ट्स से सलाह ले रहा हूं।

विराट ने क्या लिखा था ?
इस वीडियो को पोस्ट करते हुए स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा था, कि इन लोगों को सड़क पर कचरा फेंकते हुए देखकर उन्हें सही तरह समझाया, virat-kohli Forbesमहंगी कार में सफर करते हैं, इनका दिमाग खराब है, क्या ऐसे लोग हमारा देश साफ रख सकते हैं, जी हां, अगर आप भी कुछ ऐसा करते हुए देखते हैं, तो ऐसा ही करें और जागरुकता फैलाएं।

अनुष्का-विराट पर पलटवार
जैसे ही विराट ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वीडियो वायरल हो गया, वीडियो में कचरा फेंक रहे शख्स अरहान ने विराट-अनुष्का पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं तो सड़क पर कचरा फेंक रहा था और आपने जो मुंह से कचरा फैलाया, उसका क्या। मालूम हो कि अरहान भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं, वो कुछ फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एक्टिंग कर चुके हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने भी उठाये सवाल
कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ने भी ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से सवाल किया था, उन्होने ट्विटर पर लिखा था कि सेलिब्रिटीज को कुछ अच्छा काम करते समय खुद को प्रमोट करने की आवश्यकता नहीं है, आप लोगों को और कितनी पब्लिसिटी चाहिये ? वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….