नहीं की शाहरुख ने इरफान खान की कोई मदद, अफवाहों पर आया है ये बयान

इरफान खान इन दिनों लंदन में हैं और अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं । उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर पिछले दिनों सामने आई, इरफान की ओर से इसे महज अफवाह बताया गया है ।

New Delhi, Jun 27 : लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे इरफान खान के लिए उनके फैंस दिल से दुआ कर रहे हैं । इरफान को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं । हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान “न्यरोएंडोक्राइन कैंसर”  से जूझ रहे एक्टर इरफान खान की लंदन में मदद कर रहे हैं । बताया गया कि उन्‍हाने इरफान के परिवार को लंदन में रहने के लिए अपने घर की चाबी भी दी । मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है ।

Advertisement

इरफान की ओर से जारी किया गया बयान
इरफान के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर बयान जारी किया है । प्रवक्ता ने कहा, ”शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान केदिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को चलाया. इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.”

Advertisement

झूठी है खबर
बॉलीवुड गलियों में चल रही इस अफवाह पर इरफान की ओर से आगे कहा गया –   हालांकि शाहरुख और इरफान खान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर झूठी है । ऐसा कुछ भी नहीं हुआ । इरफान अस्‍पताल में हैं और उनकी फैमिली उनके साथ है ।

Advertisement

ये आई थी खबर
स्पॉब्यॉय में छपी रिपोर्ट के अनुसार लंदन रवाना होने से पहले इरफान खान की पत्नी सुतापा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को फोन किया था। इसके बाद इरफान और उनकी पत्नी सुतापा किंग खान से मिले भी थे, दोनों के बीच करीब दो घंटे तक बातचीत हुई, फिर इरफान लंदन के लिये रवाना हुए।

अपने घर की चाबी दी
रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान ने इरफान को अपने लंदन वाले घर की चाबी दे दी। पहले तो इरफान और सुतापा ने घर की चाबी लेने से मना कर दिया, लेकिन किंग खान के बार-बार कहने के बाद उन्होने घर की चाबी ले ली। दरअसल किंग खान चाहते थे कि लंदन में भी इरफान को घर जैसा महसूस हो, इसी वजह से उन्होने उन्हें अपने घर की चाबी देकर कहा कि वो अपने परिवार के साथ आराम से वहां रहे।

साल के आखिर तक लौटेंगे भारत
सूत्रों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि इरफान अभी कुछ महीने और लंदन में रहेंगे, वो वहीं पर डॉक्टरों की निगरानी में अपना इलाजकरवाते रहेंगे। इस साल के आखिर तक उनके भारत लौटने की बात कही जा रही है, हालांकि अभी तक इसका कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म की शूटिंग पेंडिंग
बीमारी की खबर आने से पहले इरफान खान दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले थे। ये फिल्म मुंबई की माफिया डॉन सपना दीदी पर बेस्ड था, फिल्म को विशाल भारद्वाज निर्देशित करने वाले थे, लेकिन अचानक से उनकी बीमारी सामने आ जाने की वजह से फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिये टाल दी गई है। आपको बता दें कि इरफान खान की आखिरी रिलीज फिल्म ब्लैकमेल थी।