रिलीज से पहले ही ‘संजू’ ने की छप्‍पर फाड़ कमाई, सलमान खान के भी उड़ गए होश

संजय दत्‍त पर बन रही फिल्‍म ‘संजू’ का बेसब्री से इंतजार है, बस एक दिन और । फिल्‍म आपके नजदीकी सिनेमाघर में होगी । फिलहाल आपको ये बता दें कि इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही धुआंधार कमाई कर ली है ।

New Delhi, Jun 28 : बॉक्‍स ऑफिस सज चुका है, राजकुमार हीरानी की मच अवेटेड फिल्‍म ‘संजू’ रिलीज को तैयार है । बस एक दिन और, संजय दत्‍त की बायोपिक पर्दे पर होगी । लोगों को इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है । ये फिल्‍म संजय दत्‍त की जिंदगी पर बनी है, रणबीर कपूर ने फिल्‍म में जबरदस्‍त एक्टिंग की है, फिल्‍म में और कई जाने पहचाने सितारे हैं जो इस असल कहानी को फिल्‍मी पर्दे पर उतार रहे हैं ।

Advertisement

रिलीज से पहले ही सुपरहिट
पीके, 3 ईडियट और मुन्‍ना भाई जैसी सुपर डुपर हिट फिल्‍में बनाने वाले राजू हीरानी की इस फिल्‍म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है । इसSanju4 शुक्रवार ये इंतजार खत्‍म हो जाएगा । फिल्‍म कमाई के मामले में अभी से ही नए रिकॉर्ड बना रही है । फिल्‍म के सेटेलाइट राइट से लेकर फिल्‍म के म्‍यूजिक राइट तक करोड़ों में बिके हैं । बॉक्‍स ऑफिस पर भी फिल्‍म के रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग की उम्‍मीद है ।

Advertisement

ये हैं साल की बिग हिट्स
साल 2018 में ‘पद्मावत’ सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म रही है। हालांकि ‘पद्मावत’  अपने सब्‍जेक्‍ट के लिए काफी विवादों में रही थी,sanju 2 जिसका सीधा फायदा उसे बॉक्स ऑफिस पर मिला । सलमान खान की हालिया रिलीज रेस 3 भी कमाई के इस रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाई । ऐसे में इस फिल्‍म को लेकर सभी की उम्‍मीदें ज्‍यादा हैं । फिल्‍म के ट्रेलर और टीजर को जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है और ऐसा ही फिल्‍म को भी मिलने की पूरी संभावना है ।

Advertisement

इस बायोपिक ने कमाए करोड़ों
बॉलीवुड में अब तक कई बायोपिक बन चुकी हैं । मैरी कॉम, भाग मिल्‍खा भाग, पान सिंह तोमर, दंगल, और भी बहुत सारी बायोपिक बननेSanju3 वाली हैं । इन सभी में दंगल ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाऊ फिल्‍म का रिकॉर्ड अपने नाम किया है । इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 387 करोड़ की कमाई की है ।

रणबीर कपूर के लिए भी खास है फिल्‍म
‘संजू’ में मुख्‍य किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट उनकी ‘ये जवानी है दीवानी’ है । उनकी इस फिल्म ने 190Sanju2 करोड़ रुपए की कमाई की थी । फिल्म ने पहले ही दिन 19 करोड़ रुपए कमाए, माना जा रहा है कि ‘संजू’ उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है । क्रिटिक्‍स के मुताबिक रणबीर की एक्टिंग इस फिल्‍म में लाजवाब है ।

कल हो रही है रिलीज
इस फिल्‍म को लेकर बेचैनी बढ़ने लगी हे, साल की सबसे बड़ी फिल्‍म मानी जा रही ये बायोपिक अब तक की बेस्‍ट फिल्‍म होने की उम्‍मीदsanju भी है । राजकुमार हीरानी पिछले काफी समय से इस पर काम कर रहे हैं, अब उनकी मेहनत ऑल्‍मोस्‍ट पर्दे पर आने को तैयार है । तो आप भी नजदीकी सिनेमाघर में अपने सीट्स बुक करा लें ।