शादी के बाद यहां रहेंगे रणवीर – दीपिका, दुल्‍हन की तरह सजाया गया है घर

रणवीर और दीपिका नेअपनी शादी की सारी रस्‍मों के काद अपनी दो खूबसूरत तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की । फैन्‍स तो बस इन तस्‍वीरों का ही इंतजार कर रहे थे । सोशल मीडिया पर आते ही इन तस्‍वीरों ने धमाल मचा दिया ।

New Delhi, Nov 16 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूसरे के हो गए हैं । दोनों ने अपनी शादी की सारी रस्‍मों के काद अपनी दो खूबसूरत तस्‍वीरें फैन्‍स के साथ शेयर की । फैन्‍स तो बस इन तस्‍वीरों का ही इंतजार कर रहे थे । सोशल मीडिया पर आते ही इन तस्‍वीरों ने धमाल मचा दिया । दो रिवाजों से हुई इस शादी में रणवीर और दीपिका ने अलग-अलग परिधान पहने थे । एक शादी सिंधी रिवाजों से संपन्‍न हुई तो दूसरी कोंकणी परंपराओं से पूरी की गई । दोनों ही तस्‍वीरों ने इंटरनेट ब्रेक कर दिया । बेहद खूबसूरत दिख रहे इस कपल ने अपने फैन्‍स को निराश नहीं किया ।

Advertisement

दुल्‍हन की तरह सज गया है बंग्‍ला
इटली में शादी शादी के बाद मुंबई में रणवीर-दीपिका के बंगले को एक नई नवेली दुल्हन की तरह सजाया गया है । इस बंग्‍ले की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।  दीपिका पादुकोण का घर जहां पूरी तरह से लाइट से सजाया गया है । वहीं रणवीर सिंह का घर भी बिलकुल नई दुल्हन की तरह उनकी दुल्‍हन के स्‍वागत के लिए तैयार है । बंगले में कलरफुल लाइट्स लगाई गई हैं ।

Advertisement

जल्‍द शिफ्ट होंगे दोनों
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रणवीर जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर ही खरीद लिया है । इस फ्लोर का रिनोवेशन किया गया है । बताया जा रहा है कि कपल जल्द ही वहां शिफ्ट होने वाला है । रणवीर और दीपिका के आने की तैयारियों में यहां भी खूबसूरत सजावट की गई है । इस घर में दीपिका और रणवीर ने हर सामान अपने अंदाज में सजाया है ।

Advertisement

बधाईयों का दौर शुरू
रणवीर और दीपिका की शादी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर आते ही उनके फैन्‍स ही नहीं बल्कि इंडस्‍ट्री से भी लोगों ने बधाईयों की झड़ी लगा दी । फोटोज शेयर करने के साथ ही कपल को ढेरों बधाईयां आनी शुरू हो गई । दोनों को विश करते हुए अनुष्का शर्म ने लिखा है-  आप दोनों को खुशियों का संसार मिले और एक खूबसूरत यात्रा तय करें. एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान रखें । क्लब में आपका स्वागत है । वहीं करण जौहर ने लिखा है – सदा प्यार और खुशियां बनी रहें. ये वाकई प्यार वाला पिक्चर है. हमारे जैसे जिनके पास लाइफ पार्टनर नहीं है haiiiiiiiii वाली फीलिंग है ।

बधाईयां ही बधाईयां
अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया – दिल से… मुबारक लव । गुरु रंधावा ने लिखा है – आप दोनों के लिए बधाई और शुभकामनाएं । अर्जुन कपूर ने लिखा – जश्न ए इश्क ।  अर्जुन रामपाल ने ट्वीट किया – मुस्कान और हंसी, इस संगम के साथ-साथ आप जैसे खूबसूरत जोड़े को ईश्वर का आशीर्वाद मिले । दोनों को बधाई ।  वहीं बिपाशा बसु ने लिखा – आपकी लव स्टोरी पसंद करती हूं । इस खूबसूरत कपल को साथ देखकर खुशी हो रही है । हमेशा साथ बना रहे ।

वायरल हो गई थी वेडिंग फोटो
आपको बता दें दीपिका और रणवीर ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्‍वीरें शेयर की थीं, जो पोस्‍ट होते ही वायरल हो गईं । दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई तस्‍वीर एक घंटे में 30 लाख से ज्यादा लाइक, और रणवीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई तस्‍वीर को 5 लाख लाइक्‍स मिले ।. दोनों ने इन तस्वीरों को टि्वटर पर भी शेयर किया ।  दीपिका के ट्विटर अकाउंट पर एक घंटे में 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इन्हें पसंद किया था ।  वहीं 18 हजार लोगों ने रिट्वीट किया और 5000 से ज्‍यादा कमेंट भी आ गए । वहीं रणवीर के टि्वटर अकाउंट पर 78 हजार लाइक मिले. 14 हजार रिट्वीट और 4 हजार कमेंट आए थे.

खूबसूरत कपल
बॉलीवुड के इस न्‍यूली वेड कपल की दोनों तस्‍वीरों को खूब प्‍यार मिला है । सिंधी वेडिंग में रणवीर जहां पिंक एंड गोल्डन कांजीवरम शेरवानी, सिर पर साफा बांधे नजर आए तो वहीं दीपिका ने लाल रंग का पारंपरिक लहंगा पहना हुआ था । माथे पर बिंदिया के साथ मेहंदी लगाए दीपिका के हाथों में कलीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं । वहीं कोंकणी रिवाज के दौरान रणवीर ने सफेद कुर्ता पहना हुआ था और दीपिका ने गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी । कपल के दोनों वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किए हैं ।