मां राबड़ी ने ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े बेटे से की फोन पर बात, अब तेज प्रताप ले सकते हैं ये बड़ा फैसला

पत्‍नी से तलाक लेने की जिद पर अड़े बेटे से मां राबड़ी ने फोन पर घर-गृहस्‍थी की बातें की, बताया जा रहा है कि राबड़ी ने उन्‍हें समझाने की कोशिश भी की है । अब खबर है कि तेज कार्तिक पूर्णिमा से पहले ये बड़ा फैसला कर सकते हैं ।

New Delhi, Nov 16 : इस बार लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के घर ना दीपावली की रौनक रही ना ही छठ पर्व की खुशियां ही मनाई गईं । पत्‍नी से रूठे तेज प्रताप दीपावली और छठ पर्व पर भी घर नहीं लौटे । खबर आ रही है कि अब मां राबड़ी ने तेजप्रताप से फोन पर बात की है और उन्‍हें समझाने की बहुत कोशिश की । मां से बात करने के बाद हो सकता है कि तेजप्रताप कार्तिक पूर्णिमा के बाद पटना लौट आएं ।

Advertisement

राबड़ी ने किया अपने लाल को फोन
परिवार में किसी से बात नहीं कर रहे तेज प्रताप यादव को मनाने के लिए उनकी मां राबड़ी देवी ने खुद फोन किया है । घर से दूर रह रहे बेटे का हालचाल जानने के लिए राबड़ी देवी ने उनसे लंबी बातचीत की । जानकारी के मुताबिक गुरुवार को राबड़ी ने तेजप्रताप को फोन पर समझाने की पूरी कोशिश की। दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई है। राबड़ी ने रूठे बेटे को मनाया है और वापस लौटने को कहा है ।

Advertisement

कार्तिक पूर्णिमा के बाद लौटने की उम्‍मीद
ऐसा नहीं है कि राबड़ी देवी तेज प्रताप यादव की खबर नहीं ले रही हैं । वैसे तो वे लगातार तेजप्रताप की गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं । हालांकि  मां-बेटे की इस लंबी बातचीत के बाद भी तेजप्रताप वापस लौट रहे हैं कि नहीं, ये तय नहीं हो पाया है । तेजप्रताप से साथ रहे दोस्तों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि वे कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौट सकते हैं ।

Advertisement

ब्रजधाम पहुंच किया पौराणिक तीर्थस्थलों का भ्रमण
तेज प्रताप इन दिनों मथुरा-वृंदावन के आस-पास हैं । सूत्रों के मुताबिक यहां पने प्रवार के दौरान उन्‍होने हरियाणा में पड़ने वाले ब्रज के मंदिरों के भी दर्शन किए । तेज ने अंजनी कुंड में स्नान कर चमेली वन की परिक्रमा भी की । इसके साथ ही हरियाणा के होडल और पलवल में पड़ने वाले ब्रज के पौराणिक तीर्थस्थलों का भ्रमण भी किया । तेज प्रताप होडल के भुलवाना गांव गए हुए थे । यहां मंदिर में दर्शन करने के बाद अंजनी कुंड में स्नान कर पूजा भी की।

दीपावली और छठ में भी घर नहीं लौटे तेजप्रताप
आपको बता दें ये पहला मौका था जब तेजप्रताप दीपावली और छठ जैसे महापर्व में भी अपने घर पर मौजूद नहीं थे । उन्होंने गुरुवार को बरसाना के राधा रानी मंदिर में शाल ओढ़ कर चोरी छुपे दर्शन किए । हालांकि उनकी ये उपस्थिति सीसीटीवी कैमरे से नहीं बच पाई । यहां 20 मिनट रहने के बाद वो निकल गए । इससे पहले उन्हें 13 नवंबर को मथुरा के बरसाना में बांसुरी बजाते हुए देखा गया था ।