Video : सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत कई घायल

बिहार के बेगूसराय में उस वक्‍त भगदड़ मच गई जब सपना चौधरी स्‍टेज पर परफॉर्मेंस देने के लिए उतरी । पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज करना पड़ा, भगदड़ में एक शख्‍स की मौत हो गई है ।

New Delhi, Nov 16 : बिहार के बेगूसराय में सपना चौधरी के एक प्रोग्राम में भगदड़ मच गई । सपना यहां छठ पर होने वाले कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने पहुंची थीं । सपना को देखने के लिए बेताब लोग बेकाबू हो गए और भगदड़ मच गई । हालात इतने बुरे हो गए कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । दर्शक से भरे मैदान में हुई इस भगदड़ से सपना चौधरी भी घबरा गईं, लेकिन उन्‍होने अपने दो परफॉर्मेंस पूरे किए ।

Advertisement

भरौल छठ महोत्‍सव
मौका था बिहार बेगूसराय में भरौल छठ महोत्सव का, जिसके दूसरे दिन गुरुवार को बॉलीवुड नाइट में हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को भी बुलाया गया था । सपना का डांस शुरू होते ही दर्शक उन्‍हें देखने के लिए आगे आने की कोशिश करने लगे । जिसमें कुछ के बीच धक्‍का मुक्‍की हुई और बहुत जल्‍द हालात काबू से बाहर हो गए ।

Advertisement

एक की मौत कई घायल
इस भगदड़ में एक शख्‍स की मौत हो गई जिसकी पहचान 20 साल सज्‍जन कुमार के रूप में हुई है ये भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान के बेटे थे । इस भगदड़ में कई लोग घायल भी हो गए । हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि इस युवक की मौत टेंपो पलटने से सड़क हादसे में हुई है ।

Advertisement

देर रात हुआ हादसा
हादसा देर रात 12 बजे के बाद हुआ । सपना चौधरी 12 बजके के बाद मंच पर आई और अपना डांस कार्यक्रम शुरू किया । उनके मंच पर आते ही भीड़ बेकाबू हो गई । लोग स्‍टेज की तरफ भागने लगे । सपना की एक झलक पाने को लोग बेताब हो रहे थे । सैकड़ों दर्शक कार्यक्रम स्थल पर बने पंडाल के ऊपर चढ़कर डांस देख रहे थे । इसी बीच 300 मीटर लंबा और 150 मीटर चौड़ा पंडाल अचानक धराशाई हो गया । पंडाल के नीचे बैठे लोग भी इधर-उधर भागने लगे ।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज
दर्शकों का हुजूम ब्रैकेटिंग तोड़ते हुए मंच की तरफ बढ़ने लगा । वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी । जानकारी के अनुसार पुलिस ने लाठीचार्ज का भी सहारा लिया । भीड़ अनियंत्रित होने के कारण सपना का कार्यक्रम भी 2 गाने के बाद रोक दिया गया । बताया जा रहा है इसके बाद सपना को भी कार्यक्रम स्‍थल से बाहर निकालना मुश्किल हो गई ।

https://www.youtube.com/watch?v=8IvnD7j4-8Y