राखी सावंत जिस विदेशी रेसलर से खाई थी मार, उसी के साथ किया डांस, फिर से रिंग में उतरने को ललकारा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
राखी सावंत का रेबेल से दुबारा फाइट करने का सपना पूरा नहीं हो पाया है, वो रोड शो के दौरान विदेशी रेसलर रेबेल के साथ डांस करती नजर आई।

New Delhi, Nov 17 : भारतीय रेसलर खली ने हरियाणा के करनाल में सीडब्लयूई रेसलिंग का आयोजन किया है, इस रेसलिंग इवेंट में देश-विदेश के कई रेसलर हिस्सा लेने के लिये पहुंचे, ये रेसलिंग इवेंट उस समय सुर्खियों में आ गया, जब एक विदेश रेसलर ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को चित कर दिया, जिसकी वजह से राखी सावंत को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस मामले में कई बयान दिये, उन्होने यहां तक कहा कि उनके खिलाफ साजिश की गई।

Advertisement

राखी ने दी चुनौती
अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद राखी सावंत ने एक बार फिर से रेबेल और द ग्रेट खली के साथ रोड शो किया। ड्रामा क्वीन ने इस रोड शो के दौरान एक बार फिर से रेबेल को रेसलिंग के लिये चुनौती दी। राखी सावंत ने एक बार फिर से कैमरे के सामने रेबेल को रिंग में लड़ने के लिये ललकारा, उन्होने अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा कि मैं रेबेल को नहीं छोड़ूंगी। एक बार फिर से उनके साथ रिंग में फाइट करुंगी, राखी ने कहा कि वो इस मुकाबले में रेबेल को कड़ी टक्कर देंगी।

Advertisement

रेबेल के साथ डांस
हालांकि राखी सावंत का रेबेल से दुबारा फाइट करने का सपना पूरा नहीं हो पाया है, वो रोड शो के दौरान विदेशी रेसलर रेबेल के साथ डांस करती नजर आई। राखी सावंत ने दिखाया कि उनकी और रेबेल की दोस्ती दुबारा से हो गई है। साथ ही उन्होने रोड शो को दौरान रिंग में रेबेल को लड़ने के लिये ललकारा, द ग्रेट खली ने इस रोड शो का वीडिया अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

Advertisement

राखी पहुंच गई थी अस्पताल
मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही विदेशी रेसलर रेबेल ने ड्रामा क्वीन को रिंग में उठाकर पटक दिया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। अपने बयानों से अकसर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस ने इस घटना के बाद कहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने रेबेल को पैसे देकर उन्हें मारने के लिये भेजा था। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राखी सावंत के निशाने पर तनुश्री दत्ता लगातार बनी हुई है।

अर्शी खान ने दिया डांस परफॉरमेंस
रेबेल से पिटने के बाद राखी सावंत काफी देर तक रिंग में कराहती रही, उनसे ठीक से चला तक नहीं जा रहा था, जिसके बाद दो लोगों ने उन्हें सहारा देकर वहां से उठाया, और अस्पताल में भर्ती कराया। राखी के बाद अर्शी खान ने भी डांस परफॉरमेंस दिया था, अर्शी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर डांस का वीडियो भी पोस्ट किया था।

वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….