गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर और लाल चूड़े में नजर आईं रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण, भीड़ में रणवीर ने ऐसे बचाया  

बीटाउन के न्‍यूली मैरिड कपल हिंदुस्‍तान लौट चुके हैं । क्रेजी फैन्‍स के बीच जब दीपिका फंसी हुईं नजर आईं तो रणवीर ने उन्‍हें कुछ ऐसे बचाया । ये कैमिस्‍ट्री लाजवाब है ।

New Delhi, Nov 19 : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की ग्रेंड शादी को 4 दिन बीत चुके हैं । एक दिन पहले ही नया नवेला जोड़ा मुंबई पहुंचा । मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सनल्‍स के अलावा उनके फैंस भी उनका इंतजार कर रहे थे । सभी दीपिका रणवीर की एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे थे । हुआ भी कुछ ऐसा ही, दीपिका रणवीर जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्‍हें पास से देखने के लिए लोग उनके बेहद करीब आ गए ।

Advertisement

पूरे श्रृंगार में नजर आईं दीपिका पादुकोण
हाथों में मेहंदी, चूडा़, लाल सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दीपिका एकदम भारीतीय बहू नजर आ रही थीं, वहीं रणवीर भी दीपिका के इस रूप पर लट्टू हो गए थे । वो दीपिका का हाथ पकड़े हुए थे और उन्‍हीं के साथ-साथ चल रहे थे । दीपिका और रणवीर दोनों ने एक जैसे कपड़े पहने हुए थे, और दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए ।

Advertisement

फैंस के बीच पहुंचे रणवीर-दीपिका
दीपिका और रणवीर ने इटली में अपनी शादी को जितना प्राइवेट रखा मुंगई एयरपोर्ट पर ये कपल ऐसा बिलकुल भी करता नजर नहीं आया । दोनों भीड़ में गए, फैंस के साथ फोटो खिंचवाईं और सभी का शुक्रिया अदा भी किया । फैंस के बीच एक ऐसा मोमेंट भी आया जब दीपिका ने भीड़ में खुद को असहज महसूस किया । तब रणवीर ने उन्‍हें बांहों से कवर करते हुए आगे बढ़ाया ।

Advertisement

रण्‍वीर की मॉम ने करवाया गृह प्रवेश
इटली के लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका अब रणवीर के घर आ गई हैं । रणवीर की मॉम ने नई बहू का गृह प्रवेश कराया हैं । रणवीर अब बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे । दीपिका और रणवीर के चेहरे पर शादी के पंक्‍शन्‍स की जरा भी थकावट नजर नहीं आ रही थी, दोनों एयरपोर्ट पर एकदम फ्रेश अंदाज में नजर आए । दीपिका और रणवीर सिंह ने फैंस के साथ भी क्लिक करवाए ।

दो रीतियों हुई शादी
दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी दो रीतियों से शादी की । 15 नवंबर की शाम दोनों शादियों की तस्‍वीरें शेयर की गई । शादी की तस्वीरें रणवीर – दीपिका ने अपने – अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की थी । दोनों ने ही डिजायनर सब्‍यसाची का डिजायन किया हुआ ड्रेस पहना था । कोंकणी रिवाज में दीपिका और रणवीर जहां वाइट, गोल्‍डन, ऑफ वाइट के कॉम्बिेनशन में नजर आए तो वहीं सिंधी शादी में लाल रंग में दोनों बेह खूबसूरत नजर आए ।

https://www.instagram.com/p/BqT326MBnVA/?utm_source=ig_embed