साइको किलर ने कबूला जुर्म, 8 बच्चियों से दुष्कर्म के बाद नृशंस हत्या, खुलासे से पुलिस भी रह गई ‘सन्न’

साइको किलर – गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी टीम ने आरोपी 20 वर्षीय सुनील को झांसी के पास स्थित एक धार्मिक स्थल से गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Nov 21 : मासूम बच्चियों की किडनैपिंग, दुष्कर्म और फिर हत्या की 8 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने वाला साइको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, ये साइको किलर मंदिर के पास चलने वाले भंडारों से मासूम बच्चियों का किडनैपिंग करता था, फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था, उसके बाद मासूम बच्ची की पटक-पटककर हत्या कर देता था। अब तक 8 बच्चियों के साथ वो ऐसा कर चुका है।

Advertisement

पुलिस ने किया खुलासा
गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी टीम ने यूपी के झांसी से इस दरिंदे हैवान को गिरफ्तार किया है, बीते 11 नवंबर से ही ये शख्स मासूम बच्ची की किडनैपिंग, दुष्कर्म और बेरहमी से की गई हत्या को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा था, पुलिस ने आरोपी 20 वर्षीय सुनील को गिरफ्तार करने के बाद इस सन्न कर देने वाले मामले का खुलासा किया है। इस दरिंदे पर एक, दो या तीन नहीं बल्कि 8 बच्चियों से दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप है।

Advertisement

इस महीने भी दी वारदात को अंजाम
इसी महीने 11 नवंबर को तीन साल की मासूम बच्ची का सेक्टर 66 इलाके से अपहरण किया, फिर इसी सेक्टर के एक सुनसान इलाके के कमरे में बच्ची को लेकर पहले दुष्कर्म किया, फिर मासूम बच्ची की पटक-पटक कर हत्या कर दी, वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गया, जिसके बाद से ही एसआईटी आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही थी।

Advertisement

आरोपी ने जुर्म कबूला
गुरुग्राम पुलिस की एसआईटी टीम ने आरोपी 20 वर्षीय सुनील को झांसी के पास स्थित एक धार्मिक स्थल से गिरफ्तार किया है। मामले में गिरफ्तार सुनील ने अब तक गुरुग्राम की दो अन्य वारदातें जिसमें सोहना रोड स्थित ओमेक्स मॉल के पीछे दुष्कर्म के बाद हत्या की वारदात और राजीव चौक पर 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या करने की बात कबूल कर ली है।

8 वारदात में शामिल
डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी ने दिल्ली में तीन, ग्वालियर और झांसी में भी एक-एक ऐसे ही नृशंस दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कबूल की है। हालांकि पुलिस आरोपी के बयान के बाद भी मामले की गंभीरता से जांच कर रही है, पुलिस ने अब तक करीब 2 हजार से ज्यादा सड़क किनारे सोने वाले लोगों से पूछताछ की है, दिल्ली से लेकर झांसी तक के रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।