AAP विधायक ने लाइव शो के दौरान महिला टीवी एंकर से कह दी बहुत ही गंदी बात, एंकर ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

बजाए जवाब देने के AAP विधायक भारती बिफर गए और चैनल को ही एक खास पार्टी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया । भारती गुस्‍से में आपा खो बैठे तो महिला एंकर के लिए आपत्त्जिनक शब्‍द कह दिए ।

New Delhi, Nov 21 : AAP विधायक सोमनाथ भारती एक बार फिर विवादों में हैं । सोमनाथ भारती ने इस बार लाइव टीवी पर महिला एंकर को अपशब्‍द कह डाले । बीच बहस में शब्‍दों की मर्यादा को भंग करते हुए भारती ने कुछ ऐसी बातें कह डालीं जो अस्‍वीकार्य हैं । महिला के लिए ऐसे आपत्त्जिनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल करना, जाहिर तौर पर किसी को भी शोभा नहीं देता । लाइव टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई बातचीत में सामनाथ भारती ने इन शब्‍दों का प्रयोग किया ।

Advertisement

सोमनाथ भारती ने कहे अपशब्‍द
आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने लाइव टीवी पर महिला एंकर और चैनल के लिए आपत्त्जिनक शब्‍दों का प्रयोग किया । उनके शब्‍द गाली से कम नहीं थे । न्यूज चैनल सुदर्शन पर हुए लाइव कार्यक्रम के दौरान आप विधायक आपा खो बैठे, और ये कह दिया –  “ये *** करना बंद कर दो चैनल पर बैठ के। अरे धंधे पर बैठ जाओ।”

Advertisement

महिला एंकर ने दिया जवाब
लाइव टीवी में आप विधायक के ऐसे बयान का महिला एंकर ने भी जवाब दिया और कहा कि, सवाल पूछना हमारी जिम्‍मेदारी है आपके पास जवाब नहीं है तो इस तरह की बातें करते हैं  । एंकर ने कहा कि मीडिया को दलाल कहने वाले आप कौन होते हैं । एक महिला पत्रकार से कैसे बात करनी चाहिए आप ये तक नहीं जानते, दिल्‍ली की जनता आपको इस बार सबक सिखाएगी ।
ये था मामला
दरअसल कल दोपहर दिल्‍ली के मुख्‍यमात्री अरविंद केजरीवाल पर लाल मिर्च से हमला हो गया था । सचिवालय में उनके दफ्तर के बाहर घटी इस घटना के लिए आम आदमी पार्टी ने भाजपा को जिम्‍मेदार ठहराया था । इस मामले में महिला एंकर फोन के जरिए सोमनाथ भारती से सवाल जवाब कर रही थी । लेकिन बजाए जवाब देने के भारती बिफर गए और चैनल को ही एक खास पार्टी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया । भारती गुस्‍से में आपा खो बैठे तो महिला एंकर के लिए आपत्त्जिनक शब्‍द कह दिए ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बवाल
सामनाथ भारती का ये बयान फौरन ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा, बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत कई अन्‍य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इसकी आलोचला की । तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया – “शर्मनाक बयान! अरविंद केजरीवाल के विधायक द्वारा एक महिला पत्रकार के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया गया। शर्म से डूब मरो अरविंद केजरीवाल!”

मनोज तिवारी का ट्वीट
बीजेपी सांसद और दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है । उन्होने चैनल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “बेहद शर्मनाक! अरविंद केजरीवाल तो ये है चरित्र आपके साथी का। आम आदमी पार्टी का ये महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर जग जाहिर हो गया है।आप के साथी गुंडे, आप के साथी बलात्कारी, आप के साथी भ्रष्टाचारी, आप के साथी हवाला कारोबारी! अब आपको महिलाओं की आह ही मारेगी!”

सोमनाथ भारती और विवाद
सोमनाथ भारती और विवादों का पुराना संबंध है । इससे पहले भी उने व्‍यवहार, बयानों को लेकर उन पर उंगली उठती रही है । भारती के ऊपर उनकी पत्‍नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था । पत्नी ने इनके उपर कुत्ते से कटवाने, हत्या की कोशिश, शोषण, धोखाधड़ी, जबरदस्ती गर्भपात करने जैसे गंभीर-गंभीर आरोप लगाए थे । कानून मंत्री रहते हुए सोमनाथ के पर अफ्रीकी महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के भी आरोप लगे हैं ।