अमर सिंह का सनसनीखेज दावा, लालू की बेटी और अखिलेश यादव को लेकर कही बड़ी बात

आगरा में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की शादी डिंपल से नहीं बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी से होने जा रही थी।

New Delhi, Nov 23 : कभी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के खासमखास रहे अमर सिंह ने अखिलेश यादव और लालू प्रसाद यादव की बेटी को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है, आगरा में एक कार्यक्रम में बोलते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि अगर मैं नहीं होता तो अखिलेश यादव ना तो ऑस्ट्रेलिया पढने के लिये जाते और ना ही डिंपल उनकी पत्नी बन पाती, इतना ही नहीं इस कार्यक्रम में अमर सिंह ने लालू की बेटी और अखिलेश यादव को लेकर चौंकाना वाला खुलासा किया।

Advertisement

लालू के दामाद होते अखिलेश
आगरा में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की शादी डिंपल से नहीं बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी से होने जा रही थी, हालांकि उन्होने ये नहीं बताया कि लालू यादव की किस बेटी से उनकी शादी होने वाली थी। आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि अखिलेश यादव को उनका एहसानमंद होना चाहिये, क्योंकि अगर वो नहीं होते तो डिंपल उनकी जिंदगी में नहीं आती, ना ही उनसे प्रेम होता और ना मनपसंद शादी हो पाती।

Advertisement

अब तक कुंवारे होते अखिलेश
पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद इतने में ही नहीं रुके, उन्होने बोलते हुए कहा कि अगर मैं नहीं चाहता तो अखिलेश यादव डिंपल को अपनी पत्नी नहीं बना सकते, वो अब तक कुंवारे ही होते। अमर सिंह ने इस कार्यक्रम में लालू और आजम खान पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि लालू प्रसाद कहते हैं कि उन्हें मोदी ने फंसाया है, सच ये है कि उन्हें मोदी ने नहीं बल्कि पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने फंसाया है।

Advertisement

आजम खान पर निशाना
अमर सिंह ने इस कार्यक्रम के मंच से अपने राजनीतिक विरोधी आजम खान पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि राष्ट्रभक्त मुसलमानों की इज्जत है, लेकिन आजम खां की नहीं, आजम तो कश्मीर को पाकिस्तान का हिस्सा बताते हैं, वो देश विरोधी ताकतों के पक्ष में राग अलापते हैं।

अड़ गये थे मुलायम सिंह यादव
अखिलेश यादव और डिंपल की पहली मुलाकात लखनऊ में हुई थी, तब पूर्व सीएम 25 साल के थे, तो डिंपल यादव 21 साल की, तब डिंपल लखनऊ विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढाई कर रही थी, मुलायम सिंह यादव नहीं चाहते थे कि अखिलेश की शादी डिंपल से हो, उन्होने इस रिश्ते को ठुकरा दिया था, दरअसल सपा संरक्षक चाहते थे कि उनके घर की बहू किसी राजनीतिक परिवार की बेटी बने, इसके लिये लालू परिवार से रिश्ता भी आया था, लेकिन अखिलेश भी अड़ गये थे, कि वो डिंपल से ही शादी करेंगे, मुलायम सिंह यादव को मनाने में अमर सिंह ने बड़ी भूमिका निभाई थी।