दूसरे टी-20 में दामाद करेगा ऑस्ट्रेलिया को बर्बाद, पढिये क्या है पूरा माजरा ?

आयशा टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की बड़ी अच्छी दोस्त है, बताया जाता है कि भज्जी ने शिखर और आयशा की मुलाकात कराई थी।

New Delhi, Nov 23 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम को 4 रनों से हार मिली, हालांकि इस मुकाबले में भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार 76 रन बनाये, इसके बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा, हालांकि समीक्षकों के अनुसार टीम इंडिया की हार की वजह बल्लेबाजी से ज्यादा फील्डिंग रही, खुद गब्बर ने भी प्रेस कांफ्रेंस में इस बात को स्वीकार किया।

Advertisement

धवन ने क्या कहा ?
मैच के बाद शिखर धवन ने कहा कि ये शानदार क्रिकेट मुकाबला था, काफी करीबी मैच था, दोनों ही टीमों ने बढिया खेल दिखाया, हमें इस मुकाबले से काफी आत्मविश्वास मिलेगा। आपको बता दें कि पहले टी-20 में भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच और खलील अहमद ने मार्कस स्टोइनिस का कैच छोड़ दिया, मैक्सवेल भी रन आउट हो सकते थे, लेकिन भारतीय फिल्डरों ने मौके गंवाये, गब्बर ने कहा कि हां, हमने मैदान पर कई मौके गंवाये, जिसका असर मैच में देखने को मिला, कैच और रन आउट के मौके चूकना, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि ये खेल का हिस्सा है, हमने बीच के ओवरों में कुछ अतिरिक्त रन भी दिये, जिसकी वजह से नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा।

Advertisement

4 रन से हार
बारिश से प्रभावित इस मुकाबले को 17-17 ओवर का कर दिया गया, ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 17 ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाये, डकवर्थ लुईस नियम के अंतर्गत भारतीय टीम को 17 ओवर में 174 का लक्ष्य मिला, जवाब में उतरी भारतीय टीम 17 ओवर में सात विकेट पर 169 रन ही बना सकी, सबसे ज्यादा शिखर धवन ने 76 रन बनाये।

Advertisement

धवन को वापसी का भरोसा
वैसे टीम इंडिया के गब्बर को दूसरे टी-20 मुकाबले में जबरदस्त वापसी का भरोसा है, आपको बता दें कि अगला टी-20 मुकाबला मेलबर्न में खेला जाना है, जो शिखर धवन का ससुराल भी है, वैसे तो धवन की पत्नी आयशा मूल रुप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, लेकिन उनका बचपन मेलबर्न में ही बीता है।

भज्जी ने कराई थी मुलाकात
आयशा टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की बड़ी अच्छी दोस्त है, बताया जाता है कि भज्जी ने शिखर और आयशा की मुलाकात कराई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, दोनों के बीच नजदीकियां बढ गई। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली, आयशा की ये दूसरी शादी है, उनके पहले पति से उनकी दो बेटियां है, जबकि शिखर और आयशा का एक बेटा है, जिनका नाम जोरावर है।