जाह्नवी कपूर ने कहा मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं, भैया अर्जुन कपूर सबके सामने खोलने लगे पोल

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं…
कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर से लव हुक-अप के बारे में पूछा गया, तो धड़क की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हुक अप के बारे में कुछ नहीं जानती।

New Delhi, Nov 23 : बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर हाल ही में अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थी, इस शो में फिल्ममेकर ने भाई-बहन से ऐसे-ऐसे सवाल किये, कि दोनों हैरान रह गये। करण जौहर ने दोनों की लव लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई सवाल पूछे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

ईशान खट्टर को कर रही हैं डेट
करण जौहर ने जाह्नवी कपूर से पूछा कि क्या वो धड़क के हीरो ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं, इस पर श्रीदेवी की बेटी ने कहा कि नहीं, मेरा कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, इसके बाद फिल्ममेकर ने यही सवाल अर्जुन कपूर से पूछा, तो बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि जाह्नवी हमेशा ईशान के आस-पास ही नजर आती है, इसके तुरंत बाद जाह्नवी ने भी पलटकर अपने भाई से पूछ लिया कि तुम्हारा किससे अफेयर है, जाह्नवी के इतना कहते ही अर्जुन की बोलती बंद हो गई।

Advertisement

मलाइका पर नहीं दिया कोई जवाब
कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर से लव हुक-अप के बारे में पूछा गया, तो धड़क की एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हुक अप के बारे में कुछ नहीं जानती, जिसके बाद अर्जुन कपूर ने कहा कि मिलिये पू से जो अब पार्वती बन चुकी है, इस शो में करण ने अर्जुन कपूर से उनके मलाइका के रिलेशन को लेकर भी सवाल दागे, लेकिन बॉलीवुड एक्टर मलाइका से जुड़े सवालों से साफ बचते नजर आये, आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन मलाइका की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में है।

Advertisement

बहन से नजरें बचाते दिखे अर्जुन
इस शो के प्रोमो में करण जौहर अर्जुन से सेक्स लाइफ को लेकर भी बात कर रहे हैं, फिल्ममेकर कहते हैं कि कई लोग ऐसे हैं जो सेक्स लाइफ पर बात करने से नहीं कतराते हैं, ये सवाल सुनते ही अर्जुन असहज से हो जाते हैं, वो कहते हैं कि उनके बगल में छोटी बहन बैठी हुई है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अर्जुन गिरते-गिरते बचे
इसके बाद दोनों गेम जोन में पहुंचते हैं, जहां जाह्नवी कपूर जल्दी-जल्दी करण जौहर के सवालों के जवाब देती है, यहां भी करण के सवालों से अर्जुन कपूर इतने परेशान हो जाते हैं, कि हड़बड़ी में गिरते-गिरते बचते हैं। आपको बता दें कि अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी के बेटे हैं, वो कई बार श्रीदेवी के खिलाफ सार्वजनिक रुप से बयान दे चुके हैं, लेकिन अचानक श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद उनका पूरा परिवार फिर से एक हो गया, जाह्नवी ने इस साल पहली बार अर्जुन को राखी बांधी।

https://youtu.be/dQFICKfm3K0