कांग्रेस नेता के बयान पर भड़के पीएम मोदी, मुझसे भिड़ने के बजाय मां को गाली दे रहे हैं

पीएम मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा, जब मोहल्ले में झगड़ा होता है, सत्य उसके पक्ष में नहीं होता, तो वो मुद्दा छोड़कर सीधा तेरी मां और मेरी मां पर आ जाता है।

New Delhi, Nov 24 : मध्य प्रदेश के इंदौर में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की मां के खिलाफ विवादित बयान दिया था, उन्होने कहा था कि पीएम मनहूस हैं, उन्होने डॉलर के मुकाबले रुपया गिराने की तुलना पीएम की मां तक से कर डाली थी, अब छतरपुर में चुनाव प्रचार के दौरान ही पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Advertisement

पीएम ने क्या कहा ?
पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस मां को राजनीति का आर मालूम नहीं, जो मां अपनी पूजा-पाठ और घर में भगवान के स्मरण में अपना दिन बिता रही है, उस मां को राजनीति में घसीटने के लिये कांग्रेस के लोग मोदी से मुकाबला करने की आपकी ताकत नहीं, पीएम ने कहा कि जब मुद्दे नहीं होते, तो कुसंस्कार भरे होते हैं, अहंकार सातवें आसमान पर होता है, तब जाकर किसी को मां को गाली देने की हिम्मत आती है।

Advertisement

मुझसे भिड़ने के बजाय मां को गाली दे रहे
नरेन्द्र मोदी इतने में ही नहीं रुके, उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि आजादी के बाद जिस दल ने इतना साल राज किया, उस पार्टी के जिम्मेदार लोग मोदी से मुकाबला करने के बजाय उसकी मां को गाली दे रहे हैं। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए तंज भरे अंदाज में कहा कि आपकी चार पीढी और चाय वाले के चार साल, हमने देश को कहां से कहां पहुंचा दिया, लेकिन उसकी चर्चा करने को वो तैयार नहीं है।

Advertisement

कांग्रेस में जमानत बचाने की चिंता
पीएम ने कहा कि आपने देखा होगा, जब मोहल्ले में झगड़ा होता है, सत्य उसके पक्ष में नहीं होता, तो वो मुद्दा छोड़कर सीधा तेरी मां और मेरी मां पर आ जाता है, जनसभा में मोदी ने कहा कि चुनाव के आखिरी दौर में हम प्रवेश कर चुके हैं, जैसे-जैसे आखिरी दौर निकल रहा है, बीजेपी का उत्साह बढता जा रहा है, कांग्रेस के खेमे में सरकार बनाने के सपने नहीं हैं, वहां कौन जमानत बचाएगा, इस पर चिंता हो रही है।

राज बब्बर ने क्या कहा था ?
मालूम हो कि कांग्रेस नेता राज बब्बर ने पिछले दिनों एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि वो पहले अपने भाषणों में अकसर कहते थे, कि डॉलर के मुकाबले रुपये कितना गिर गया है, कि इसकी उम्र प्रधानमंत्री (तत्कालीन पीएम डॉ. मनमोहन सिंह) के करीब पहुंच चुका है, तो प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था, लेकिन मैं कहना चाहूंगा, कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी के उम्र के करीब पहुंच चुका है।