फैशन के चक्कर में बड़ी गलती कर दी तैमूर की मम्मी करीना कपूर ने, सोशल मीडिया पर हुए भद्दे कमेंट

सोशल मीडिया पर तैमूर की मम्मी करीना कपूर का ये लुक जबरदस्त ट्रोल हो रहा है, इसके अलावा लोग उनके पेट और बैक को लेकर भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 25 : कभी अपने जीरो फिगर तो कभी फैशन सेंस के लिये अकसर सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं, दरअसल पिछले काफी समय से करीना एक के बाद एक जबरदस्त लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं, फिर चाहें उनका एयरपोर्ट लुक हो, या पार्टी लुक, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है, हालांकि हाल ही में एक फैशन की वजह से करीना गलती कर बैठी।

Advertisement

सबसे अलग दिखने के लिये गलती
फैशन और स्टाइल को लेकर बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस की चाहत होती है, कि वो सबसे अलग दिखे, इसी चाहत में करीना कपूर ने बड़ी गलती कर दी, अब उनका लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो ओवर साइज रफल शर्ट के साथ थाई स्लिट फिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, सोशल मीडिया पर करीना के इस लुक को लेकर अजब-गजब कमेंट हो रहे हैं।

Advertisement

अजब कॉम्बिनेशन
इतना ही नहीं इस तस्वीर को जब आप देखेंगे, तो पाएंगे, कि शर्ट के साथ उन्होने गोल्डन स्कर्ट पहन रखा है, अब आप भी सोच रहे होंगे, कि आखिर ये कैसा कॉम्बिनेशन है, सिर्फ आप ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनसे ये सवाल पूछा है कि आखिर उन्होने क्या सोचकर ये कॉम्बिनेशन बनाया है।

Advertisement

करीना हो रही ट्रोल
सोशल मीडिया पर तैमूर की मम्मी का ये लुक जबरदस्त ट्रोल हो रहा है, इसके अलावा लोग उनके पेट और बैक को लेकर भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के अंतरवस्त्र को लेकर भी कमेंट किया, जबकि कई सारे यूजर ने उनके ड्रेस को लेकर कई भद्दे कमेंट किये हैं, जिसे यहां लिखा भी नहीं जा सकता।

रेडियो शो करेंगी करीना
आपको बता दें कि बॉलीवुड की हॉट मम्मी करीना कपूर अब रेडियो पर आरजे के रुप में नजर आएंगी, उनके प्रोग्राम का नाम व्हाट विमेन वांट है। करीना का ये शो महिलाओं की रोजमर्रा की जिंदगी की थीम पर आधारित है, यहां तक की इस शो के पहले गेस्ट के साथ शूट भी पूरा किया जा चुका है।