कांग्रेस प्रत्‍याशी के जहरीले बोल, कहा – ‘चुनाव जीतने के लिए सारे हथकंडे अपना लेना, जरूरत पड़े तो किसी का सिर भी फोड़ देना’

राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्‍मीदवार साफिया खान के जहरीले बोल सामने आए हैं । चुनावी सभा के दौरान उन्‍होने समर्थकों के सामने भड़काऊ बोल कहे हैं ।

New Delhi, Nov 26 : राजस्‍थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से ताल ठोंक रहीं साफिया खान चुनावी सभा में कुछ ऐसा कह गईं जो अब उनके लिए मुसीबत बन गई है । साफिया खान का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो लोगों को कहती नजर आ रही हैं कि चुनाव जीतना जरूरी है फिर उसके लिए किसी का सिर फोड़ना ही क्‍यों ना पड़े । साफिया खान का ये वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

सारे हथकंडे अपनाओ
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफिया लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव जीतने के लिए ‘साम दाम दंड भेद’ अपनाने की बात कहती नजर आई हें । उन्‍हें कहते हुए सुना जा सकता है कि चुनाव जीतना जरूरी है इसके लिए जो हथकंडे अपनाने हैं अपनाओ । चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो किसी का सिर फोड़ने से भी पीछे नहीं रहना है ।

Advertisement

बीजेपी पर निशाना
वीडियो में साफिया यह कहती नजर आ रही हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं । इसलिए आप सभी को इन अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा । इस वीडियो में कांग्रेस उम्‍मीदवार लोगों से कह रही हैं कि ये चुनाव साफिया का नहीं आपका है । साफिया ने लोगों से बूथ पर शाम सात बजे तक रहने की बात भी कह डाली । समर्थकों से बात करते हुए साफिया कई बार कुछ ऐसा बोलती नजर आईं जो उन्‍हें नहीं कहना चाहिए ।

Advertisement

बीजेपी से सावधान रहने की हिदायत
अपने समर्थकों से सफिया खान ने कहा कि आपके पास बीजेपी वाले आएंगे और कहेंगे कि ये हिन्दुओं की लड़की भगा ले गए लेकिन उनकी बातों पर ध्यान मत देना । हमें किसी भी हालत में चुनाव जीतना है । वीडियो में साफिया समर्थकों को हिदायत देती नजर आ रही हैं । वो कह रही है कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए थोड़ा सम्भल कर काम करना ।

पूर्व विधायक की पत्‍नी हैं साफिया
आपको बता दें साफिया खान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और रामगढ़ से पूर्व विधायक जुबेर खान की पत्नी हैं । जुबेर 2 बार चुनाव हार चुके हैं जिसकी वजह से पार्टी ने उनका टिकट काट कर उनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया है । साफिया इलाके में जोर शोर से प्रचार कर रही हैं, हालांकि उनके ये जहरीले बोल उन्‍हें फायदे की जगह नुकसान ज्‍यादा पहुंचा सकते हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=0D8s9N4lYnI