10 साल बाद श्रीसंथ ने खोला राज, आखिर हरभजन सिंह ने उन्हें क्यों मारा था ‘थप्पड़’

श्रीसंथ ने आखिर वो राज खोल ही दिया, उन्होने बताया कि हरभजन सिंह ने आखिर उन्हें थप्पड़ क्यों मारा था, श्रीसंथ के मुताबिक उनके बीच तकरार आईपीएल शुरु होने से पहले से ही चल रही थी।

New Delhi, Nov 26 : चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस दिन ब दिन दिलचस्प होता जा रहा है, यहां आये दिन प्रतियोगी ऐसी-ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जो अखबारों और टीवी चैनलों में सुर्खियां बन रही है, ऐसी ही एक घटना हाल ही में हुई, दरअसल सुरभि राणा ने पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ से फेमस स्लैप गेट विवाद के बारे में पूछा, उन्होने पूछा कि आखिर उस दिन ऐसा क्या हुआ था कि हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Advertisement

प्रोमो जारी
ये एपिसोड टीवी पर प्रसारित करने से पहले इसका टीजर जारी किया गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि पूर्व क्रिकेटर इस घटना पर सुरभि राणा से बात कर रहे हैं। इस टीजर में ये भी दिखाया गया है कि दीपक ठाकुर और मेघा के बीच कैसी लड़ाई होती है, दीपक की हरकतों से गुस्सा होकर मेघा के चेहरे पर जूता फेंक देती है, साथ ही उनके आगे थूक देती है, ऐसा दावा किया जाता है कि ये टास्क का हिस्सा होता है, जिनमें प्रतियोगियों को ब्रेकिंग न्यूज बनानी होती है।

Advertisement

भज्जी ने क्यों मारा था थप्पड़
श्रीसंथ ने आखिर वो राज खोल ही दिया, उन्होने बताया कि हरभजन सिंह ने आखिर उन्हें थप्पड़ क्यों मारा था, श्रीसंथ के मुताबिक उनके बीच तकरार आईपीएल शुरु होने से पहले से ही चल रही थी, इसके पीछे उन्होने वजह बताते हुए कहा कि भज्जी पंजाबी होने के बावजूद पंजाब के बजाय मुंबई टीम में थे, जबकि श्रीसंथ साउथ इंडियन होने के बाद भी किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल रहे थे। इसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी।

Advertisement

मैच शुरु होने से पहले बात
जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला होने वाला था, तो उससे पहले ही दोनों के बीच बात हुई थी, हरभजन सिंह ने श्रीसंथ को समझाया था कि ज्यादा अग्रेसिव होने की जरुरत नहीं है, फिर मैच शुरु हो गया, मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया, मैच में हरभजन सिंह जीरो पर आउट हो गये थे, तब श्रीसंथ ने कुछ बोलते हुए खुशी मनाया था, यही बात भज्जी को नागवार गुजरा था।

थप्पड़ नहीं उल्टे हाथ का मुक्का
मैच खत्म होने के बाद श्रीसंथ हरभजन से हाथ मिलाने गये, गुस्से में भज्जी ने उन्हें थप्पड़ नहीं बल्कि उल्टे हाथ का मुक्का मार दिया था, श्रीसंथ भज्जी की बहुत इज्जत करते थे, इसलिये उन्होने उन्हें पलट कर नहीं मारा और रोने लगे, हालांकि इस मसले पर उन्होने इससे पहले कभी खुलकर बात नहीं की, उन्होने कहा कि उन्हें ये शो सही लगा, अपनी बात रखने के लिये। आपको बता दें कि श्रीसंथ पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लग चुका है।