‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर जसलीन का मन-मोहक अंदाज, डांस मूव्स से रवीना को भी छोड़ दिया पीछे

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
जसलीन इस वीडियो में पानी के साथ खेलती हुए डांस कर रही है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, महज कुछ ही घंटों के भीतर वायरल हो गया है।

New Delhi, Nov 27 : बिग बॉस के घर में इन दिनों जहां एक ओर हार जीत की जंग चल रही है, वहीं दूसरी ओर जसलीन मथारु अपने मनमोहक अदाओं से घर का माहौल बदलने में जुटी हुई है, जसलीन ने दिवाली के समय डांसिंग लीडर का किरदार निभाया था, तो अब उनका टिप टिप बरसा पानी…. पर किये गये डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

रवीना के गाने पर दिलकश डांस
एक ओर तो बिग बॉस के घर में लड़ाई, झगड़े और विवाद चल रहे हैं, लेकिन जसलीन उन कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो कभी अपने एंन्जॉयमेंट से समझौता नहीं करती, हाल ही में वो स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई थी, अब बारिश का मजा लेते हुए रवीना टंडन और अक्षय कुमार के गाने पर थिरक रही है, उनका ये अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
जसलीन इस वीडियो में पानी के साथ खेलती हुए डांस कर रही है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ, महज कुछ ही घंटों के भीतर वायरल हो गया है, इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं, साथ ही इस पर लोग अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

आवाज भी है बेहतरीन
इस वीडियो में जहां जसलीन मथारु का डांस काफी कूल दिख रही है, वहीं उनकी सुरीली दिलकश आवाज भी कम मन नहीं मोह रहा, जाहिर सी बात है कि भजन सम्राट अनूप जलोटा की शिष्या है, तो संगीत और गायकी से भी उनका नाता है। शायद इसी वजह से ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है।

अनूप जलोटा हो चुके हैं बाहर
आपको बता दें कि बिग बॉस -12 के घर में पिछले कुछ दिनों से श्रीसंथ, दीपिका कक्कड़ और मेघा गेम स्टेटिजी बनाने में जुटी नजर आ रही है, वहीं जसलीन के ब्वॉयफ्रेंड बनकर घर में प्रवेश पाने वाले अनूप जलोटा घर से पहले ही बाहर हो चुके हैं, वो घर के बाहर इस शो से निकलने वाले लोगों के साथ डिनर करते देखे गये थे, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://www.instagram.com/p/BqoSaYQA6eD/

https://www.instagram.com/p/BqoS8FLg0yV/