तेज प्रताप को कोर्ट में जवाब देगा ऐश्वर्या का परिवार, लालू परिवार सुलह कराने में जुटा

तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप अपने पिता से मिलने रांची चले गये, जहां पिता ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने।

New Delhi, Nov 27 : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की जिद के आगे भले उनके परिजन लाचार दिख रहे हों, लेकिन अब उनकी पत्नी ऐश्वर्या के परिवार के लोग किसी भी तरह से इस तलाक को रोकने में लग गये हैं, आपको बता दें कि इस मामले में गुरुवार 29 नवंबर को कोर्ट में सुनवाई होनी है, ऐसे में अब दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने भी कोर्ट में बेटी के खिलाफ लगाये गये आरोपों के जवाब देने की तैयारी शुरु कर दी है।

Advertisement

ऐश्वर्या के पिता ने भी की तैयारी शुरु
न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार बिहार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक चंद्रिका राय ने शनिवार को पटना के फैमिली कोर्ट से तलाक की अर्जी की सर्टिफाइड कॉपी निकलवा ली है। अभी तक इस पूरे मामले में ना तो तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या ने कुछ बोला है और ना ही उनके परिवार ने चुप्पी तोड़ी है, चंद्रिका राय अपनी बेटी के साथ कई बार राबड़ी देवी के आवास पर देखे गये हैं, लालू परिवार ने उन्हें दिलासा दिया है, जिसकी वजह से वो चुप हैं।

Advertisement

गुरुवार को सुनवाई
प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हाईप्रोफाइल केस में कोर्ट की प्रक्रिया को शनिवार को ही केस रिकॉर्ड को रिपोर्टिंग के लिये पुटअप करा दिया गया है, गुरुवार को कोर्ट फैसला करेगी, कि इस केस में आगे क्या होगा। आपको बता दें कि पूर्व सीएम के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी को अभी करीब 6 महीने ही हुए हैं, लेकिन तेज प्रताप अपनी पत्नी से अलग होना चाहते हैं, उन्होने ही तलाक की अर्जी दाखिल की है।

Advertisement

तेज प्रताप के फैसले से परिवार भी सन्न
आपको बता दें कि 2 नवंबर को तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में पत्नी से अलग होने के लिये अर्जी लगाई थी, उनके इस फैसले से उनके परिवार के लोग भी सन्न रह गये थे, तब से परिवार के लोग लगातार उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े हुए हैं, राबड़ी देवी और लालू प्रसाद के साथ तेजस्वी यादव ने भी चंद्रिका राय को आश्वासन दिया है कि वो परिवार टूटने नहीं देंगे, तेज प्रताप को समझाएंगे, इसी वजह से ऐश्वर्या और उनके परिवार ने चुप्पी साध रखी है।

24 दिन से घर नहीं लौटे हैं
तलाक की अर्जी देने के बाद तेज प्रताप अपने पिता से मिलने रांची चले गये, जहां पिता ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने, फिर उन्हें वापस घर लौटना था, लेकिन गया से वो बनारस चले गये, फिर मथुरा, वृंदावन और हरिद्वार में दिखे, पिछले 24 दिनों से तेज प्रताप अपने घर नहीं लौटे हैं, उनके परिवार के लोग उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े हैं, कहा जा रहा है कि वो 29 नवंबर को सीधे कोर्ट ही पहुंचेंगे।