RSS को जमीन दान करने पर अमर सिंह ने दी सफाई, महागठबंधन की उड़ाई खिल्ली, तिलमिला जाएंगे बबुआ

अमर सिंह ने फिर से एक बार मोदी गुणगान करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी एक पहाड़ हैं, जिसे हिलाने के लिये पूरे देश के विरोध दल एक होना चाह रहे हैं।

New Delhi, Nov 28 : कभी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के सबसे करीबी कहे जाने वाले अमर सिंह इन दिनों अखिलेश पर तंज और कटाक्ष का कोई मौका नहीं चूकते हैं, अब राज्यसभा सांसद ने यूपी में हो रही महागठबंधन पर चुटकी लेते हुए उसे महाहठबंधन करार दिया है, सांसद ने कहा कि महागठबंधन होता है किसी पूजा के लिये, यज्ञ के लिये, यहां तो स्थिति कहीं का ईंट कहीं का रोड़ा भानुमति ने कुनबा जोड़ा वाली है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला करते हुए अमर सिंह ने कहा कि दो चार सीटें लेकर अगर बबुआ बुआ की गोद में बैठना चाहें, तो बैठ जाएं।

Advertisement

बबुआ चूसेंगे अंगूठा
आपको बता दें कि अमर सिंह को विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी से अखिलेश यादव ने निष्कासित किया था, इसी वजह से वो उन पर लगातार हमलावर हैं, अमर सिंह ने कहा कि 65 से 70 सीटें बुआ को चाहिये, बबुआ सिर्फ अंगूठा चूसेंगे, मालूम हो कि यूपी में 80 लोकसभा की सीटें है, बसपा सुप्रीमो मायावती पहले ही कह चुकी हैं, कि वो सीटों पर कोई समझौता नहीं करेंगी, अगर उन्हें मनमाफिक सीट दी जाएगी, तो गठबंधन होगा।

Advertisement

पहाड़ हैं मोदी – अमर सिंह
अमर सिंह ने फिर से एक बार मोदी गुणगान करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी एक पहाड़ हैं, जिसे हिलाने के लिये पूरे देश के विरोध दल एक होना चाह रहे हैं, मोदी को हराने के लिये उत्तर-दक्षिण पूरब एक कर लें, फिर भी रास्ता आसान नहीं है, ये कोई नीति है, ये कोई सिद्धांत है।

Advertisement

आजम खान पर हमला
मीडिया से बात करते हुए अमर सिंह ने पूर्व मंत्री आजम खान पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा कि आजम खान जैसे लोग भारत में रहकर भारत माता को डायन कहते थे, भारत के संविधान की शपथ लेकर वो मंत्री तो बन गये, लेकिन उसी भारत मां को उन्होने डायन कहा, जिस व्यक्ति का आचार, विचार और व्यवहार घटिया हो, ओछा हो, उस व्यक्ति के बारे में मैं क्या बोलूं।

संघ को जमीन देने पर बोले
अमर सिंह जौनपुर जाने से पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे, उन्हें जौनपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था, उन्होने आरएसएस को बंगला और जमीन दान देने के सवाल पर कहा कि संघ को कुछ भी दान देना कहना उचित नहीं होगा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ इतना बड़ा संगठन है कि उसे दान की क्या आवश्यकता ? उन्होने कहा कि मैं सेवा कार्य के लिये अपने पिता की स्मृति में ये जमीन संघ को समर्पित की है, दान नहीं दिया है।