द कपिल शर्मा शो-2 का प्रोमो रिलीज, कपिल शर्मा की इस बात पर हंस-हंस कर लोट-पोट हुए लोग

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
कपिल शर्मा के नये शो के बारे में कहा जा रहा है कि उनके पहले गेस्ट बॉलीवुड बादशाह होंगे, शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का की फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

New Delhi, Nov 28 : स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं, सोनी टीवी ने इस शो का पहला टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें बच्चे, बुजुर्गों से लेकर बीमारों तक को कपिल हंसाते हुए नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो कपिल और सुनील ग्रोवर की हाथापाई और फिर कपिल की गिरती हुई सेहत की वजह से बंद हो गया था। हालांकि कपिल ने दुबारा वापसी करने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ खास नहीं कर सके।

Advertisement

पहले गेस्ट होंगे शाहरुख खान
कपिल शर्मा के नये शो के बारे में कहा जा रहा है कि उनके पहले गेस्ट बॉलीवुड बादशाह होंगे, दरअसल शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का की फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसके प्रमोशन के लिये तीनों कपिल के शो में नजर आएंगे। हालांकि अभी नाम फाइनल नहीं किया गया है, सलमान खान के बारे में भी दावा किया जा रहा है कि वो भी पहले शो के गेस्ट हो सकते हैं।

Advertisement

वापसी की पहले भी कर चुके हैं कोशिश
आपको बता दें कि इसी साल मार्च में स्टार कॉमेडियन ने फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा से टीवी पर वापसी करने की कोशिश की थी, लेकिन सिर्फ तीन एपिसोड के बाद ही ये शो बंद हो गया था, हालांकि तब इसकी वजह कपिल की बिगड़ती हुई सेहत बताई गई थी, उन दिनों स्टैंडअप कॉमेडियन डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे, अब एक बार फिर से वो टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं।

Advertisement

अगले महीने कपिल की शादी
कपिल शर्मा अगले महीने अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को जालंधर में शादी करने जा रहे हैं, इस तरह कपिल के लिये दिसंबर का महीना लकी साबित हो सकता है, जहां एक बार फिर वो अपने फेमस शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं, वहीं जिंदगी की नई पारी की भी शुरुआत कर रहे हैं। स्टार कॉमेडियन ने अपनी शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इंस्टाग्राम पर उन्होने लिखा आपकी दुआएं चाहिये।

सुनील ग्रोवर भी आ सकते हैं साथ
आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर भी एक बार फिर कपिल के साथ आ सकते हैं, कपिल और उनकी होने वाली पत्नी गिन्नी लगातार सुनील ग्रोवर को मनाने में लगे हुए हैं, हालांकि उन्होने अभी तक शो में आने के लिये हामी नहीं भरी है। मालूम हो कि कपिल और सुनील के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया, जिसका असर प्रोग्राम के टीआरपी पर पड़ा था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….

https://youtu.be/h_jhZVuVOUI