दीपक कलाल राखी सावंत को सिखाएंगे ‘मर्दानगी का पाठ’, हनीमून के लिये इस शहर को चुना

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
दीपक इस वीडियो में कहते हैं कि मेरी ममा ने हनीमून के टिकट बुक किये हैं, राखी सावंत मैं तुम्हें अपनी मर्दानगी का पाठ वहां पठाउंगा।

New Delhi, Nov 29 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ शादी करने का ऐलान किया है, शादी से पहले यू-ट्यूबर दीपक कलाल ने राखी का सर्टिफिकेट ऑफ वर्जिनिटी रिपोर्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इसे पोस्ट करते हुए दीपक ने लिखा कि राखी यू मेड मी पाउड बेबी, तुम पवित्र हो। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी और दीपक की शादी की खूब चर्चा हो रही है, इसके साथ ही दीपक ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने हनीमून के बारे में बात कर रहे हैं।

Advertisement

पब्लिसिटी स्टंट
इस सर्टिफिकेट को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये कपल पब्लिसिटी के लिये किसी भी हद तक जा सकते हैं, दीपक इन दिनों टीवी रिएलिटी शो इंडिया गॉट टैलेंट में सुर्खियां बटोर रहे हैं, हाल ही में दोनों ने अपना वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें लिखा हुआ है, कि 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में दोनों शादी करने जा रहे हैं, राखी ने कुछ मीडिया पोर्टल से इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ये बात सच है कि वो इस साल के आखिर तक शादी कर लेंगी, उनकी शादी के लिये बॉलीवुड सितारों को भी निमंत्रण भेजा जा रहा है।

Advertisement

पहले भी कर चुकी है स्वयंवर
राखी की शादी का ये कार्ड देखकर लग रहा है कि जैसे उन्होने फिर से कोई मजाक किया है, आपको बता दें कि इससे पहले वो टीवी पर रिएलिटी शो करके स्वयंवर रचाया था, उनकी सगाई भी हो गई, लेकिन बाद में उन्होने शादी करने से मना कर दिया। राखी की शादी के कार्ड पर वेडिंग वेन्यू लॉस एंजेल्स लिखा है, इस वजह से लोगों को और शक हो रहा है, कि वो कहीं मजाक तो नहीं कर रही।

Advertisement

दीपक ने पोस्ट किया वीडियो
अब होने वाले दूल्हा दीपक कलाल ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी कथित मां भी नजर आ रही हैं। दीपक इस वीडियो में कहते हैं, कि राखी ने उनकी मर्दानगी को ललकारा है, अभी मैंने जो रिसेनटली वीडियो देखा, उसमें तुमने मेरी मर्दानगी की धज्जियां उड़ाई है, मेरी इस अमेरिकन ममा ने अभी हनीमून के टिकट बुक किये हैं।

हनीमून का टिकट बुक
दीपक इस वीडियो में कहते हैं कि मेरी ममा ने हनीमून के टिकट बुक किये हैं, मैं तुम्हें अपनी मर्दानगी का पाठ वहां पठाउंगा। इसके बाद वो अपने साथ खड़ी महिला से पूछते हैं कि ममा तुमने कौन सी शहर के टिकट बुक किये हैं, तो वो महिला बैंकॉक का नाम लेती है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…