प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी, मुकेश और नीता अंबानी अपनी छोटी बहू के साथ पहुंचे, पापा का हाथ थामे रहीं ईशा

प्रियंका चोपड़ा के संगीत प्रोग्राम में चार चांद लगाने पहुंचे मुकेश अंबानी वो भी अपने पूरे परिवार के साथ । खास बात जो रही वो ये कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अपनी गर्लफ्रेंड को भी यहां लेकर आए थे ।

New Delhi, Dec 01 : जोधपुर के उममेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्मों की धूम है । शुक्रवार को ही यहां मेहंदी के साथ शादी की रस्‍मों का शुभारंभ हुआ । दोपहर के समय में पूल साइड पर मेहंदी की रस्म निभाई गई । वहीं रात को संगीत का प्रोग्राम रखा गया था । संगीत का ये कार्यक्रम इसमें शरीक हुए मेहमानों के कारण और भी खास हो गया । इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने मुंबई से पहुंचा था मुकेश अंबानी का परिवार । खास बात रही अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड का आना, जिनकी अपनी होने वाली सासू मां से बॉन्डिंग साफ नजर आ रही थी ।

Advertisement

परिवार समेत आए मुकेश अंबानी
मुकेश अंबानी यहां अपनी पत्‍नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे । खास रहा राधिका मर्चेंट का इस परिवार के साथ नजर आना ।आपको बता दें राधि इस परिवार की होने वाली छोटी बहू हैं, जिनकी शादी अनंत अंबानी से होनी लगभग तय है । अनंत और राधिका अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर के साथ शेयर किया था ।

Advertisement

रात 10 बजे जोधपुर पहुंचे मुकेश
प्रियंका चोपड़ा अंबानी परिवार के लिए बहुत खास हैं । पीसी हमेशा से ही अंबानी के घर होने वाले हर फंक्‍शन का हिस्‍सा बनती रही हैं । शायद इसीलिए अंबानी परिवार ने भी पीसी की शादी में पहुंचना जरूरी समझा । मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ यहां रात करीब 10 बजे अपने चार्टर प्लेन से पहुंचे । वो मंबई से ही शादी के लिए रेडी होकर आए थे ।

Advertisement

एयरपोर्ट पर मुस्‍कुराते हुए कराए पोज
प्रियंका चोपड़ा की शादी की खुशी अंबानी परिवार के चेहरे पर भी साफ नजर आ रही थी । सभी ने मुस्‍कुराते हुए मीडिया के लिए पोज दिए । नीता अंबानी जहां व्हाइट लहंगे के साथ रानी कलर के लहरिया दुपट्टे में थीं, वहीं ईशा ने मूंग रंग में वाइड रेड बार्डर के वेलवेट शरारा को मल्टी कलर कुर्ती व ब्लू दुपट्टे के साथ कैरी किया। राधिका ने सिल्क स्कर्ट के साथ नेवी ब्लू वेलवेट क्रॉप टॉप पहन रखा था। मुकेश काले रंग के सूट में थे। पूरा परिवार दो घंटे तक संगीत के कार्यक्रम में शामिल रहा फिर रात करीब 12.30 बजे चार्टर प्‍लेन से ही मुंबई रवाना हो गए ।

संगीत सेरेमनी की धूम
आपको बता दें उम्‍मेद भवन पैलेस में रात को हुए इस संगीत के कार्यक्रम में कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े के साथ प्रियंका की बहनें परिणीति चोपड़ा और  मनारा चोपड़ा ने परफॉर्म किया। निक जोनस ने भी प्रियंका के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दी । कार्यक्रम में शामिल हुए दूसरे गेसट ने भी ये फंक्‍शन खूब इंज्‍वॉय किया । निक के परिवार के लिए ये शादी किसी शाही जलसे से कम नहीं । विदेशी परिवार भारतीय परंपराओं में घुलता मिलता नजर आया ।