राशिद खान ने दिला दी धोनी की याद, ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ देख वीरु भी खड़े होकर बजाने लगे तालियां

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
राशिद खान की बल्लेबाजी की एक झलक टी-10 लीग में भी देखने को मिली, जहां उन्होने मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते हुए पख्तून्स के खिलाफ शानदार हेलीकॉप्टर शॉट खेला।

New Delhi, Dec 01 : युवा अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान ने बतौर स्पिनर अपना करियर शुरु किया था, लेकिन अब वो शानदार स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी हाथ दिखा रहे हैं, वो एक बेहतरीन ऑलराउंडर के रुप में उभर रहे हैं, राशिद सखान ने कई मौके पर लाजबाव गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी बल्लेबाजी भी की है। कई मौकों पर तो राशिद खान को बल्लेबाजी के लिये तारीफ भी मिल चुकी है।

Advertisement

बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते हैं
इन दिनों राशिद खान टी-10 लीग में खेल रहे हैं, जहां वो अपनी गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित कर रहे हैं, आईपीएल में राशिद सनराइजर्स हैदराबाद के लिये खेलते हैं, बीते आईपीएल में उन्होने गेंदबाजी, बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया था, वो टी-20 के बेस्ट रैंकिग वाले गेंदबाज हैं, अब बल्ले से भी कमाल कर रहे हैं, इसलिये कहा जा रहा है कि वो जल्द ही टी-20 के बेस्ट ऑलराउंडर बन जाएंगे।

Advertisement

लगाया हेलीकॉप्टर शॉट
राशिद खान की बल्लेबाजी की एक झलक टी-10 लीग में भी देखने को मिली, जहां उन्होने मराठा अरेबियंस की ओर से खेलते हुए पख्तून्स के खिलाफ शानदार हेलीकॉप्टर शॉट खेला, आपको बता दें कि हेलीकॉप्टर शॉट सबसे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने खेलना शुरु किया था। इरफान की गेंद पर राशिद खान ने जिस तरह से ये शॉट खेला, बिल्कुल धोनी की याद दिला दी।

Advertisement

पोस्ट किया वीडियो
हालांकि गेंद और बल्ले से राशिद की मेहनत बेकार गई, क्योंकि उनकी टीम हार गई। राशिद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इस हेलीकॉप्टर शॉट का वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही उन्होने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी को भी टैग किया है, उन्होने इसके कैप्शन में लिखा है, इंवेटर महेन्द्र सिंह धोनी भाई।

सहवाग ने बजाई तालियां
राशिद ने हेलीकॉप्टर शॉट को जिस परफेक्शन के साथ खेला कि सहवाग ने खड़े होकर उनके लिये तालियां बजाई, वीरु ही नहीं बल्कि पूरे स्टेडियम ने राशिद के इस शॉट पर तालियों से उनका उत्साह बढाया, मालूम हो कि दुनिया के कई बड़े खिलाड़ियों ने माही के इस फेवरेट शॉट को खेलने की कोशिश की, हालांकि हर किसी को सफलता नहीं मिली। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….