युवराज ने खोले पत्नी हेजल के साथ रिश्तों के राज, बताये कैसे बिते दो साल

युवराज सिंह पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, उन्होने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

New Delhi, Dec 03 : टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ अपने रिश्तों की सच्चाई खोल दी, उन्होने बताया कि उनकी पत्नी के साथ उनके दो साल कैसे बिते। आपको बता दें युवी और हेजल की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं, अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर युवी ने दोनों के बीच रिश्तों को लेकर अपनी बात रखी, इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर युवी ने पत्नी को शादी की दूसरी सालगिरह विश किया।

Advertisement

तस्वीर के साथ ये कैप्शन
स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं, उन्होने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा दो साल हम लोगों ने एक-दूसरे की टांग खींची और अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे के लिये खड़े रहे।

Advertisement

बल्ला है नाराज
36 वर्षीय बल्लेबाज युवराज पिछले काफी समय से फॉर्म की समस्या से जूझ रहे हैं, रणजी मैच के दौरान युवी ने दिल्ली के खिलाफ 88 गेंदों में सिर्फ 24 रन ही बना पाये, इसके साथ ही आईपीएल 2018 में भी वो कुछ खास नहीं कर पाये, जिसके बाद आईपीएल के पूरे सीजन वो टीम से अंदर-बाहर होते रहे, अब उन्हें इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने रिलीज कर दिया है।

Advertisement

जगह बनाने के लिये संघर्ष
आपको बता दें कि युवराज सिंह पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, उन्होने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था, तब से वो टीम से बाहर हैं, और तो और घरेलू क्रिकेट में भी उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहा है, जिसके बाद कहा जा रहा है कि अब शायद ही उन्हें दुबारा नीली जर्सी में फैंस देख पाएं।

अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड
अगर युवराज सिंह के ओवरऑल रिकॉर्ड की बात तो उन्होने 40 टेस्ट मैच और 304 एकदिवसीय मैच खेले हैं, इसके साथ ही 58 टी-20 भी खेल चुके हैं, युवी को सीमित ओवरों का स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माना जाता था, एकदिवसीय में उन्होने 36.55 के औसत से 8701 रन बनाये, इसके साथ ही 111 विकेट भी झटके। मालूम हो कि युवी टी-20 विश्वकप (साल 2007) और आईसीसी विश्वकप (साल 2011) में टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी, इस दोनों टूर्नामेंट में वो मैन ऑफ द सीरीज चुने गये थे।