शादी की 8वीं सालगिरह पर बधाई के बाद आने लगे सो सैड और RIP के संदेश,चंद घंटों में ऐसे उजड़ गया पूरा परिवार

करनाल से शादी की 8वीं सालगिरह मनाकर लौट रहे दंपती की कार का गन्‍ने से भरी ट्रॉली से टकराकर एक्‍सीडेंट हो गया । हादसे में पत्‍नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल है ।

New Delhi, Dec 04 : करनाल-असंध मार्ग पर एक कार का गन्‍ने से भरी ट्रॉली से टकराकर एक्‍सीडेंट हो गया । ये टक्‍कर इतनी भीषण थी कि हासमें में एक महिला की मौत हो गई जबकि गाड़ी चला रहे चालक को गंभीर रूप से चोटें आई हैं । गाड़ी में हादसे के वक्‍त दो बच्चियां भी मौजूद थीं जो इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गई हैं । घटना गांव ठरी के पास हुई । महिला के शव को काफी मशक्कत के बाद कार से निकाला जा सका ।

शादी की सालगिरह मनाने गया था परिवार
गाड़ी में असंध के वार्ड-4 निवासी रमन, अपनी पत्नी रेखा और दो बेटियों नमा और पीहू के साथ करनाल गए थे । रमन और रेखा की शादी को 8 वर्ष पूरे हो चुके थे और इसी का सेलीब्रशेन करने ये परिवार करनाल गया था । अपनी एनीवर्सरी की तस्‍वीरें दोनों ने फेसबुक पर भी पोस्ट की थी । जिस पर सारा दिन बधाई के संदेश आते रहे ।

शोक संदेश में बदले कमेंट 
रविवार रात 9.30 बजे तक लोग कपल को बधाई देते रहे, फेसबुक पर खुशी के कमेंट आते रहे ।  लेकिन जैसे ही लोगों को हादसे की सूचना मिली तो संदेश शोक संदेश में बदल गए । लोग कारण पूछते रहे कि ऐसा कैसे हो गया । 8 साल के खूबसूरत रिश्‍ते को निभाकर रेखा रमन का साथ छोड़कर चली गई । हादस में उनकी दोनों बच्चियां सकुशल बच गई हैं ।

सड़क हादसा बना काल का कारण 
जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजकर 18 मिनट पर रमन खंडपुरिया ने फेसबुक पर पत्‍नी के साथ फोटो अपलोड किया था । लिखा था हमारी मैरिज एनिवर्सरी है ।  शाम को ही पूरा परिवार सालगिरह मनाने करनाल गया । रात को साढ़े नौ बजे घर लौटते हुए परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया । पत्‍नी की दर्दनाक मौत से रमन भी सदमे है ।

सड़क के गड्ढों ने ले ली जान
करनाल से असंध मार्ग पर सड़क में काफी गड्ढे हैं । जिस वजह से यहां रोज ही हादसे होते रहते हैं । पहले भी ऐसे कई हादसों में मासूम लोगों की जान जा चुकी है । सड़क निर्माण में बरती जाने वाली लापरवाही सड़क बनने के बाद कितने ही लोगों की जान ले ले लेती है । एक हंसते खेलते परिवार को भी सड़क के इन गड्ढों ने लील लिया ।