36 में होगी प्रियंका की शादी, ये बताने वाले मशहूर एस्ट्रोलॉजर ने अब बताई उनके और निक के भविष्‍य की ये बातें

जानिए कैसी रहेगी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादीशुदा जिंदगी, संजय जुमानी ने खोला है दोनों के वैवाहिक जीवन का राज । ये वही एस्ट्रोलॉजर हैं जिन्होंने पीसी की शादी के बारे में भविष्‍यवाणी की थी ।

New Delhi, Dec 06: प्रियंका 36 साल में शादी करेंगी ये बताने वाले मशहूर एस्‍ट्रोलॉजर संजय जुमानी ने प्रियंका और निक की आगे की जिंदगी के बारे में कुछ बातें कही हैं । 13 साल पहले की गई संजय जुमानी की प्रियंका की शादी के बारे में की गई भविष्‍यवाणी एकदम सटीक बैठी है । जुमानी ने निक और पीसी की शादी के बाद कुछ बातें मीडिया के सामने रखी हैं । कैसी रहेगी पीसी की ये स्‍पेशल मैरिज, क्‍या खुद से 10 साल छोटे निक के साथ प्रियंका जिंदगी भर खुश रहेंगी, आगे जानिए ।

Advertisement

संजय जुमानी की जुबानी
जुमानी ने बताया कि कि प्रियंका की ज़िंदगी में नंबर 9 का काफी महत्व है। नंबर 9 के लोगों पर मंगल ग्रह का प्रभाव रहता है। ऐसे लोग बेहद महत्वाकांक्षी होते हैं और ये लोग आगे बढ़कर लीड करने में विश्वास करते हैं। ऐसे में ये लोग किसी भी हाल में अपने आपको सेकेंड प्राथमिकता के तौर पर नहीं देखते हैं।संजय जुमानी ने बताया कि प्रियंका का 36 साल में शादी करना ये बताता है कि वो आत्‍मनिर्भर महिला के तौर पर खुद को लेकर कितनी ज्‍यादा गंभीर हैं ।

Advertisement

राजनीति में जाने की कि भविष्‍यवाणी
जुमानी ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा 45 साल की उम्र में राजनीति में कदम रख सकती हैं। जब वे 18 साल की थी, तब उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, 27 साल की उम्र में फैशन और दोस्ताना जैसी फिल्में दी थी । जिसके बाद वे बॉलीवुड में सुपरस्टार के तौर पर स्थापित हो गई थी। इसके अलावा उनकी अक्षय कुमार के साथ भी ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जो खुद नंबर 9 हैं। यानी नंबर 9 का प्रियंका की जिंदगी में बड़ा हाथ है ।

Advertisement

निक को संभलकर और धैर्य के साथ रहना होगा
जुमानी ने बताया कि न्यूमरोलॉजी के हिसाब से प्रियंका का नेचर काफी डॉमिनेटिंग हैं । ऐसे में निक को कई चीज़ों में धैर्य दिखाना होगा। प्रियंका का साइन वॉटर है और ऐसे लोग काफी यात्राएं करते हैं और अपने जन्मस्थल से दूर काफी अच्छा करते हैं । आर्मी ऑफिसर की बेटी होने के चलते प्रियंका ने काफी ट्रैवल किया है और उन्होंने मुंबई में काफी नाम कमाया है। इसके अलावा निक का साइन अर्थ है। अर्थ और वॉटर की तरह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

नाम बदलें तो बेहतर रहेगा
जुमानी ने बताया कि शादी के बाद प्रियंका के लिए प्रियंका चोपड़ा अच्छा नहीं रहेगा और अगर अपने नाम में प्रियंका चोपड़ा जोनस लगाती हैं तो ये उनके आगामी जीवन के लिए बेहद शुभ हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा बेहद सुलझी हुए व्‍यक्तित्‍व की इंसान हैं, इसलिए उनके जीवन में मुश्किलें तब ही आएंगी जब कोई दूसरा उन्‍हें नहीं समझ पाएगा । अन्‍यथा उनका भविष्‍य बहुत ही उज्‍जवल है । दोनों की शादीशुदा जिंदगी सुखमय रहे इसकी जुमानी ने भी कामना की है ।