अमित शाह ने माधुरी दीक्षित को दिया बड़ा ऑफर, इस सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसी साल जून में माधुरी दीक्षित से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तब दोनों के बीच काफी बातचीत हुई थी।

Advertisement

New Delhi, Dec 07 : बॉलीवुड धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही नई पारी की शुरुआत कर सकती है, जी हां, अब एक्ट्रेस को आप नये किरदार में देख सकते हैं, दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी उन्हें 2019 लोकसभा चुनाव में पुणे सीट से चुनावी मैदान में उतारने पर विचार कर रही है, सूत्रों का दावा है कि बीजेपी हाईकमान माधुरी दीक्षित के नाम पर गंभीरता से विचार कर रही है, एक्ट्रेस भी राजनीति में एंट्री को लेकर तैयार हैं।

Advertisement

अमित शाह ने की थी मुलाकात
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसी साल जून में माधुरी दीक्षित से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तब दोनों के बीच काफी बातचीत हुई थी, दावा किया जा रहा है कि शाह ने उन्हें सक्रिय राजनीति में आने का न्योता दिया था, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि वो इस पर विचार करेंगी। आपको बता दें कि जून में बीजेपी अध्यक्ष संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत मुंबई पहुंचे थे, इसी के तहत उन्होने एक्ट्रेस से मुलाकात की थी।

Advertisement

पुणे से लड़ सकती हैं चुनाव
महाराष्ट्र बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिये फाइनल किया गया है, 2019 आम चुनाव में उन्हें उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है, पार्टी का मानना है कि माधुरी दीक्षित की जबरदस्त लोकप्रियता है, उनके पार्टी में आने से फायदा होगा, इसलिये उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया जारी
अभी लोकसभा चुनाव में चार-पांच महीने का समय बाकी है, लेकिन बीजेपी ने अभी से उम्मीदवारों के नाम पर विचार करना शुरु कर दिया है, आपको बता दें कि 2014 चुनाव में पुणे सीट बीजेपी ने कांग्रेस से छिना था, यहां से अनिल शिरोले सांसद हैं, जिन्होने कांग्रेस उम्मीदवार को 3 लाख से ज्यादा वोटों से हराकर संसद पहुंचे थे।

उम्मीदवार बदलने की तैयारी
माधुरी ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों दिवाने हैं। उन्हें चुनाव लड़ाने की योजना पर बीजेपी के पदाधिकारी ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ाने से दो फायदा है, एक तो उम्मीदवार बदल जाएगा, जिससे एंटी इनकमवैंसी का खतरा कम हो जाएगा, दूसरी उनकी लोकप्रियता जबरदस्त है, वो पार्टी के लिये दूसरी सीटों पर भी प्रचार की जिम्मेदारी संभाल सकती हैं, हालांकि माधुरी या उनके परिवार की ओर से चुनाव लड़ने पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।