बहू की मोहब्बत के चर्चे और प्रेमी की धमकी से आगबबूला हुआ ससुर, निजी अंग को काटने की कोशिश

महिला के ससुर के अनुसार उनकी बहू का गांव के ही अरुण कुमार (20 साल) से प्रेम संबंध है, बहू को घर वालों ने कई बार इस रिश्ते को खत्म करने को कहा, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी।

New Delhi, Dec 07 : यूपी के कानपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, दरअसल बिल्हौर गांव में बहू को प्रेमी की बांहों में देख उसके ससुराल वाले भड़क गये, उन लोगों ने मिलकर पहले प्रेमी की कुटाई कर दी, फिर ब्लेड से उसका निजी अंग काट दिया, युवक लहूलूहान हालत में भागते हुए अपने घर पहुंचा और अपने परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Advertisement

दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज
पुलिस में दोनों पक्षों के लोगों ने अपनी-अपनी शिकायत दी है, थाना प्रभारी दयाशंकर सिंह ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बिल्हौर निवासी एक शख्स का बेटा दिल्ली में काम करता है, एक साल पहले उसकी शादी हुई थी, शादी के कुछ दिनों बाद ही वो अपनी पत्नी को गांव में ही छोड़कर अपने काम पर दिल्ली लौट गया, दूसरी ओर उसकी पत्नी का एक गैर मर्द के साथ संबंध हो गया।

Advertisement

गैर मर्द से संबंध
महिला के ससुर के अनुसार उनकी बहू का गांव के ही अरुण कुमार (20 साल) से प्रेम संबंध है, बहू को घर वालों ने कई बार इस रिश्ते को खत्म करने को कहा, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी, जिससे परेशान होकर उन्होने अपने भाई के साथ मिलकर बहू और अरुण को बुधवार रात करीब 9 बजे खेत पर बुलाया, जहां दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी घर वालों ने दोनों को पकड़ लिया, पहले अरुण की पिटाई की, फिर उसके नाजुक अंग पर ब्लेड से हमला कर दिया। फिर अरुण को लहूलूहान छोड़ आरोपी वहां से भाग निकले।

Advertisement

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
अरुण के परिजनों ने यूपी डायल 100 पर मामले की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, अरुण की मां ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, दूसरी ओर महिला ने अरुण और उसके पिता के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस ने नाजुक अंग काटने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

अरुण का महिला के घर आना-जाना
महिला के पति के दिल्ली चले जाने के बाद उसके घर में अरुण का अकसर आना-जाना होता था, इसी दौरान दोनों में अफेयर हो गया, गांव वालों के अनुसार दोनों के रिश्तों की चर्चा पूरे गांव में थी, गांव वालों ने कई बार दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था, जिसकी जानकारी उनके घर वालों को भी दी थी, तमाम प्रयास के बावजूद दोनों अलग होने को तैयार नहीं थे, गांव वालों के अनुसार महिला के ससुर और एक अन्य शख्स ने दिवाली के बाद अरुण को बुलाकर लोक-लाज का हवाला देते हुए समझाने की कोशिश की थी, लेकिन अरुण ने उन्हें धमकी देने के अंदाज में कहा था कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे, तब से ही वो उनसे खुन्नस खाये बैठे थे।