स्मृति ईरानी ने पति के साथ तस्वीर पोस्ट कर लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर हो रही खूब चर्चा

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, उसमें वो और उनके पति सीढियों पर बैठे दिख रहे हैं।

New Delhi, Dec 07 : मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनकी हालिया पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल स्मृति ने अपने पति जुबिन ईरानी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, उन्होने खुद ही इस तस्वीर के जरिये अपने मोटापे का मजाक उड़ाने की कोशिश की है, वैसे उनके इस पोस्ट से एक और बात सामने आ गई, कि स्मृति और उनके पति जुबिन ईरानी प्यार से एक-दूसर को चिच कहकर बुलाते हैं।

Advertisement

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की तस्वीर
केन्द्रीय मंत्री ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, उसमें वो और उनके पति सीढियों पर बैठे दिख रहे हैं, मंत्री ऊपर की ओर देखते हुए सोच रही हैं,  कि हे भगवान उठा ले, मुझे नहीं मेरे मोटापे को, पास में ही बैठे उनके पति सोच रहे हैं कि इसको भी उठा लोगे तो चलेगा। स्मृति द्वारा पोस्ट किया गया ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पति ने किया कमेंट
हालांकि स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो कभी नहीं चाहेंगे कि कोई उठा उठा ले,  फिर मजाकिया लहजे में उन्होने आगे लिखा कि ये इतना आसान नहीं है, कोई मुझसे पूछे, दरअसल उनका भी इशारा स्मृति के बढते वजन को लेकर था।

Advertisement

मंत्री ने लिखा थैंक यू
स्मृति ने पति ने कमेंट करते हुए लिखा कि जिंदगी ने अपने अप्स एंड डाउन्स हैं, मैं उन्हें स्क्वाट्स कहता हूं, मैं कभी नहीं चाहूंगा, कि कोई तुम्हें उठा ले,  ये इतना भी आसान नहीं है, कोई मुझसे पूछे, साथ ही उन्होने आगे लिखा, मेरे बच्चों की मां, तुम बेहतरीन हो, इस पर केन्द्रीय मंत्री ने उन्हें थैंकयू भी लिखा।

पहले भी कर चुकी हैं मजाकिया पोस्ट
वैसे आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब स्मृति ईरानी ने इस तरह का मजाकिया तस्वीर या पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है,  इससे पहले उन्होने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद एक कंकाल की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार करने के बाद का हाल।