बुलंदशहर केस में नया मोड़, आरोपी फौजी जीतू की पत्नी ने किया चौंकाने वाला दावा

बुलंदशहर – फौजी की पत्नी ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनके पति को बेवजह फंसाया जा रहा है, बवाल के बाद उस रात पुलिस ने उनके घर पर जमकर कहर मचाया था।

New Delhi, Dec 09 : बुलंदशहर के स्याना में एसएचओ सुबोध कुमार हत्याकांड में पुलिस केस को सुलझाने में लगी हुई है, अब इस हमले के आरोपी फौजी जीतू की पत्नी प्रियंका सामने आई है, प्रियंका ने कहा कि जब मेरे पति घटना के दौरान वहां मौजूद ही नहीं थे, तो वो इंस्पेक्टर को गोली कैसे मारेंगे, प्रियंका के मुताबिक गोकशी को लेकर हुए बबाल के दौरान फौजी जीतू उनके साथ बाजार में थे।

Advertisement

बेवजह फंसाया जा रहा
फौजी की पत्नी ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनके पति को बेवजह फंसाया जा रहा है, बवाल के बाद उस रात पुलिस ने उनके घर पर जमकर कहर मचाया था, उनके साथ मारपीट भी की थी, पुलिस ने उनके हाथ पर डंडा मारकर घायल कर दिया था, घर में रखे सारे सामान को तोड़ दिया था, शरीर पर पहने गहने भी खींच कर पुलिस अपने साथ ले गई।

Advertisement

3 दिसंबर को छुट्टी खत्म
जीतू की पत्नी प्रियंका ने कहा कि 3 दिसंबर को उनकी छुट्टी खत्म हो रही थी, घटना के समय वो उनके साथ स्याना बाजार में था, ऐसे में गोली मारते हुए उनका वीडियो कहां से आ गया, फौजी की पत्नी ने बताया कि सेना के अधिकारी उन्हें लेकर रविवार को आ रहे हैं, उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है, मामले की निष्पक्ष जांच में सबकुछ सामने आ जाएगा, कानून उन्हें जो भी सजा देगा, वो उन्हें स्वीकार होगा।

Advertisement

सुबोध कुमार की हत्या
आपको बता दें कि बुलंदशहर के स्याना में गोकशी को लेकर गांव वालों ने जमकर बवाल किया था, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, दावा किया जा रहा है कि फौजी जीतू की गोली से स्याना एसएचओ सुबोध कुमार की हत्या हुई, इस बवाल एक और युवक सुमित कुमार की भी गोली लगने से मौत हो गई थी, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जम्मू-कश्मीर में तैनात है जीतू
सुबोध कुमार की हत्या के आरोपी जीतू जम्मू-कश्मीर में तैनात है, वो छुट्टियों में घर आया हुआ था, ऐसा दावा किया जा रहा है कि बवाल के दिन वो भी उपद्रव करने वालों शामिल था, मामला बढता देख वो जम्मू-कश्मीर चला गया और ड्यूटी ज्वाइन कर ली। अब पुलिस ने इस मामले में सेना को लिखकर भेजा है, जिसके बाद सेना के अधिकारी जीतू को लेकर बुलंदशहर आ रहे हैं।