प्रेमी ने ऐसे भयानक अंदाज में किया ‘प्रपोज’ आखिरी सांस तक नहीं भूल पाएगी प्रेमिका

प्रेमी व्लाद ने ही अपने कुछ दोस्तों को नकली पुलिस बनने के लिये कहा था, ताकि वो अपनी प्रेमिका को गंभीर माहौल में प्रपोज कर सकें।

New Delhi, Dec 09 : किसी को प्रपोज करना एक प्यार भरे रिश्ते का शुरुआत माना जाता है, लेकिन जब कोई आपको दूसरे तरह से प्रपोज करे, तो आप उसे कैसे याद रखना पसंद करेंगे, एक खूबसूरत याद के तौर पर या फिर किसी हादसे की तरह, जी हां, रोमानिया के एक शख्स ने कुछ ऐसे अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया, जिसे वो शायद ही भूल पाएंगी, हालांकि उस शख्स का ये भयंकर प्लान आखिरकार कारगर साबित हुआ।

Advertisement

क्या हुआ था
रोमानिया निवासी व्लाद लुंगू अपनी गर्लफ्रेंड अलेक्जेंड्रा संग ब्रासोव में घूमने के लिये लांग ड्राइव पर निकले थे, तभी उनकी गाड़ी के सामने कुछ मुखौटा लगाये शख्स ने अपनी गाड़ी रोक दी और फिर धड़ाधड़ अपनी गाड़ी से नीचे उतरने लगे, खुद को पुलिस अधिकारी बताने वाले इन लोगों ने अलेक्जेंड्रा को कार से खींचते हुए बाहर निकाला और उन्हें जमीन पर धक्का दे दिया।

Advertisement

खींचते हुए ले गये
उन लोगों के बर्ताव से अलेक्जेंड्रा काफी डर गई थी, जिसके बाद शख्स ने पूछा कि क्या तुम इस लड़के को जानती हो, क्या तुम्हें पता है कि उनकी गाड़ी में क्या रखा है, इसके बाद लड़की को खींचते हुए वो शख्स कार की पीछे की ओर ले गये, ताकि वो देख सके, कि कार में क्या रखा है।

Advertisement

पीछे अंगूठी लिये इंतजार कर रहा था प्रेमी
जैसे ही अलेक्जेंड्रा पीछे की तरफ पहुंची, वहां व्लाद घुटनों के बल बैठकर हाथ में अंगूठी लिये इंतजार कर रहे थे, वो समझ गई कि इससे पहले जो भी हुआ, वो सब उनके द्वारा प्लान बनाया गया था, ये सब व्लाद ने पहले ही प्लान बना लिया था, ताकि वो अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर सकें। जिसके बाद प्रेमिका के आंखों में आंसू आ गये, व्लाद को हां करने से पहले उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था, कि कुछ देर पहले वहां जो हो रहा था, वो सब एक नाटक था।

व्लाद ने की थी प्लानिंग
प्रेमी व्लाद ने ही अपने कुछ दोस्तों को नकली पुलिस बनने के लिये कहा था, ताकि वो अपनी प्रेमिका को गंभीर माहौल में प्रपोज कर सकें। इसके साथ ही ये सुनिश्चित करने के लिये कि उनका डरावना प्रस्ताव कानूनी है, उन्होने जान बूझ कर ऐसा प्लान बनाया, अब प्रेमी-प्रेमिका दोनों जल्द शादी करने की योजना बना रहे हैं।