ईशा के संगीत में बियॉन्‍से की सुपरहॉट परफॉर्मेंस, Video ने मचाई सनसनी, 15 करोड़ लेकर किया डांस

हॉलीवुड से इस ईवेंट में स्‍पेशली परफॉर्म करने आईं थीं बियोन्‍से । बियोन्‍से सिंगर हैं, परफॉर्मर हैं और बेहद महंगी आर्टिस्‍ट भी । बियॉन्‍से के परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ।

New Delhi, Dec 10 : ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी में देश-विदेश की हस्तियों ने शिरकत की । इस संगीत सेरेमनी को शानदार तरीके से आयोजित किया गया था । रविवार को हुए इस ग्रैंड संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड हस्तियों ने ही नहीं हॉलीवुड सितारों ने भी परफॉर्म किया । हॉलीवुड से इस ईवेंट में स्‍पेशली परफॉर्म करने आईं थीं बियोन्‍से । बियोन्‍से सिंगर हैं, परफॉर्मर हैं और बेहद महंगी आर्टिस्‍ट भी । बियॉन्‍से के परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो
ईशा अंबानी के प्री वेडिंग फंक्‍शन में बियॉन्से की परफॉर्मेंस ने तहलका मचा दिया । सोशल मीडिया

Advertisement

की दुनिया में मानों सनसनी मच गई हो । बियॉन्से ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, साथ ही कुछ क्लिप्‍स भी शेयर की हैं । बियॉन्से ने परफॉर्मेंस के दौरान डिजाइनर अबु जनी संदीप खोसला का खास डिजाइन किया हुआ इंडियन ड्रेस पहना था ।

Advertisement

दुनियाभर में हैं बियॉन्‍से के फैन
बियॉन्‍से हॉलीवुड की चहेती सुपरस्‍टार हैं । उनके फैन्‍स दुनिया भर में फैले हुए हैं । बियॉन्से  ने

उदयपुर में अपने स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान कुछ ऐसे जलवे दिखाए, जिसके वीडियो सोशल मीडिया फैन क्लब ने इंटरनेट पर शेयर किया । बियॉन्‍से इंडो वेस्‍टर्न लुक में नजर आईं, जो उनके फैन के लिए कुछ नया था ।  बियॉन्से भारतीय परिधान में शानदार नजर आ रहीं थी। ईशा की फेवरेट हैं बियॉन्‍से, इसीलिए जब उन्‍होने अपने पापा को उनकी परफॉर्मेंस के लिए कहा होगा तो वो बेटी के लिए उन्‍हें भारत बुलाने को एकदम से राजी हो गए ।

मां के साथ भारत आई थीं बियॉन्‍से
बियॉन्से,  ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इंडिया अपनी मां टीना नॉल्स के साथ पहुंची थी ।

उन्होंने भी इंडियन ड्रेस में अपनी फोटो क्लिक करवाई और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया । टीना नॉल्‍स ने लिखा –  ‘भारत में एक शानदार शादी को अटेंड करने के लिए आई । मुझे यहां सभी तरह के कलर्स पसंद आए । यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं ।’ बियॉन्से के अलावा इस फंक्‍शन में बॉलीवुड से भी मशहूर हस्तियों ने शिरकत की ।
15 करोड़ रुपए किए चार्ज
खबरों की मानें तो बियॉन्से ने एक दिन के परफॉर्मेंस के लिए 15 करोड़ रुपए चार्ज किया है । ईशा अंबानी, बियॉन्से की बहुत बड़ी फैन हैं और अपनी बेटी की पसंद का ख्याल रखते हुए मुकेश अंबानी ने बियोंस को परफॉर्मेंस के लिए इनवाइट किया । बियॉन्‍से ने भी स्‍टेज पर ऐसी परफॉर्मेंस दी कि सालों साल उसे याद रखा जाएगा । बियॉन्‍से के फैन्‍स उनके वीडियोज को खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं ।

शाहरुख – गौरी का परफॉर्मेंस
इस वेडिंग संगीत में खास रहा शहरुख और गौरी का परफॉर्मेंस । जी हां, गौरी खान को आपने

शायद इस अंदाज में कभी ना देखा हो । गौरी खान कभी किसी फंक्‍शन में डांस करती नजर नहीं आईं है, और यहां तो उन्‍होने शाहरुख के साथ परफॉर्म भी किया । दिल्‍ली वाली गर्लफ्रेंड सॉन्‍ग पर शाहरुख ने गौरी को जमकर नचाया । शाहरुख मुकेश अंबानी के बहुत ही करीबी माने जाते हैं, और ऐसा लगता ईशा अंबानी की खास रिक्‍वेस्‍ट पर ही गौरी ने इस परफॉर्मेंस के लिए हां की होगी । बहरहाल ये संगीत सेरेमनी रही बेहद खास ।

https://www.instagram.com/p/BrLWZxBlo-a/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrLn3cxA96v/?utm_source=ig_embed