VIDEO : ईशा अंबानी के संगीत में बच्‍चन परिवार के बेटे-बहू ने बांधा समां, ऐश्‍वर्या- अभिषेक ने दी जबरदस्‍त परफॉर्मेंस

उदयपुर में चल रहे हैं ईशा अंबानी की प्री वेडिंग फंक्‍शनन्‍स । रविवार रात हुए संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड के सितारों ने समां बांधा । फंक्‍शन के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं । वीडियो देखने के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Dec 10 : ईशा अंबानी के संगीत फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर समां बांध । सबसे खास रही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की डुएट परफॉर्मेंस । ऐश्वर्या-अभिषेक की जोड़ी ने गुरु फिल्म के गाने पर डांस किया, ये दोनों इस फिल्‍म के मेन लीड भी रहे हैं और ये फिल्‍म मुकेश अंबानी के पिता धीरू भाई अंबानी के जीवन पर ही बनी है । इस फिल्‍म के गाने पर ऐश और अभिषेक के परफॅार्मेंस ने समा बांध दिया । इनकी परफॉर्मेंस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

अभिषेक- ऐश का वीडियो वायरल
ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन ने गुरु फिल्‍म के गाने पर परफॉर्म किया । बॉलीवुड की जगत की

Advertisement

ये खूबसूरत जोड़ी जब स्‍अेज पर उतरी तो एक अलग ही समां बंध गया । ऐश्‍वर्या का चमचमाता हुआ ड्रेस जहां और भी चांर चांद लगा रहा था वहीं अभिषेक का अंदाज भी काफी रूमानी नजर आया । दोनों को एक साथ काफी समय बाद स्‍टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा गया । इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

मुकेश अंबानी भी जमकर नाचे
संगीत सेरेमनी में हुए डांस परफॉर्मेंसेज में मुकेश अंबानी भी पीछे नहीं रहे । बॉलीवुड सितारों के

साथ उन्‍होने जमकर कदमताल की । मुकेश अंबानी अपनी लाडली की शादी में जमकर नाचे । कई मौकों पर उन्‍हें भावुक होते हुए भी देखा गया । इस शादी में शाहरुख, सलमान ही नहीं आमिर खान भी शामिल हुए हैं । शादी में शरीक होने के लिए यूएस से हिलेरी क्लिंअन भी भारत आई हैं ।

12 दिसंबर को शानदार शादी
अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा अंबानी के सगाई का फंक्‍शन किया था ।

इसके बाद अक्टूबर में दोनों की शादी की तारीख का एलान किया गया । अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर बताया था – ‘ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी । जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे । शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी.’

अंबानी और पीरामल परिवार
आपको बता बता दे जिस पीरामल परिवर में ईशा अंबानी की शादी होने वाली है उनका और

अंबानीज का पिछले 40 साल का गहरा नाता है । मुकेश अंबानी जहां भारत के सबसे अमीर उद्योगपति हैं तो वहीं आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं । ईशा अंबानी की इस ग्रैंड वेउिंग के बाद उनके भाई आकाश अंबानी की शादी होगी । आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी ।

https://www.instagram.com/p/BrMCjy2ni4K/