नीता अंबानी ने ‘महाआरती’ से की ईशा के वेडिंग फंक्‍शन्‍स की शुरुआत, वहीं मुकेश अंबानी ने पत्‍नी के साथ किया रोमांटिक डांस

उदयपुर में लगा है सितारों का मेला । शनिवार से शुरु हुए ईशा के प्री वेडिंग फंक्‍शन्‍स के एक के बाद एक वीडियोज सामने आ रहे हैं । आगे देखिए ईशा की मां नीता अंबानी और पिता मुकेश अंबानी के कुछ वीडियोज ।

New Delhi, Dec 10 : भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्‍न उदयपुर में शनिवार से शुरू हो चुका है । ईशा और आनंद पीरामल की शादी में शरीक होने के लिए देश और विदेश से कई मशहूर हस्तियां यहां पहुची । बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ ही हॉलीवुड से भी परफॉर्मर्स यहां पहुंचे । राजनीति के क्षेत्र से भी मशहूर हस्तियों ने इस शादी के फंक्‍शन में शिरकत की । ईशा के प्री वेडिंग कार्यक्रम में बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों ने तो समा बांधा ही साथ ही उनके मॉम, डैड और भाईयों ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी । आप भी देखिए, वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

Advertisement

महाआरती से हुई शुरुआत
नीता अंबानी ने बेटी की शादी के कार्यक्रम की शुरुआत महाआरती से की । नीता ने कहा- लेट्स

Advertisement

ज्वाइन टुगेदर फॉर महाआरती, आई वेलकम यू ऑल । मेहमानों को भी दीपक वाली छोटी थालियां दी गईं । अंबानी परिवार और मेहमानों ने जय जगदीश हरे की ध्‍वनि.के साथ श्रीनाथजी की आरती उतारी । इस बीच अधरं मधुरम‌् वदनम‌् मधुरम‌्, मधुराधिपते अखिलम‌् मधुरम‌् , कर्पूरगौरं करुणावतारम‌्…के स्वर भी गुंजायमान होते रहे। इस दौरान श्रीनाथजी की प्रतिमा के आगे नीता अंबानी मधुराष्टक पर मुग्ध होकर खूब नाचीं ।

Advertisement

बदलता रहा श्रीनाथजी की प्रतिमा का शृंगार
महाआरती और आयोजन को लेकरविशेष तौर पर लगाई गई श्रीनाथजी की करीब 35 फीट ऊंची

प्रतिमा सफेद रंग की थी, आरती के समय इसका श्रृंगार वैसे ही बदलता रहा जैसे नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर की नित्य झांकियों में होता है । इस खास कार्यक्रम के लिए बड़े-बड़े प्रोजेक्टर लगाए गए थे । खास लाइटिंग इफेक्‍ट के साथ ठाकुरजी की प्रतिमा पर मंगला, श्रृंगार, भोग और शयन की झांकी में होने वाले श्रृंगार दिखते रहे।

संगीत कार्यक्रम में नीता और मुकेश ने किया परफॉर्म
रविवार को हुए संगीत कार्यक्रम में नीता अंबानी ने पति मुकेश अंबानी और दोनों बेटो आकश और

अंबानी के साथ भी परफॉर्म किया । बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए परिवार ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी । इंस्टाग्राम में शेयर किए जा रहे विडियोज में मुकेश अंबानी नीता के साथ ‘जब तक है जान’ के टाइटल सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि संगीत समारोह की शुरुआत में उन्होंने साथ डांस किया। नीता अंबानी दोनों बेटों के साथ ‘कल हो ना हो’ के सॉन्ग ‘माही वे’ पर थिरकीं।

देश-विदेश से जुटे हैं मेहमान
उदयपुर के आलीशान द ओबरॉय उदयविलास होटल प्री वेडिंग पार्टी में देश-विदेश से सैकड़ों

मेहमान आए हैं। बॉलिवुड के सभी बड़े कलाकार, क्रिकेट, राजनीति और कारोबार जगत के कई बड़े चेहरे फंक्शन में शामिल हुए हैं। ईशा के संगीत में शाहरुख आमिर, रणवीर, पिय्रंका, निक, ऐश्‍वर्या, अभिषेक से लेकर सभी सितारे जमकर नाचे । ईशा अंबानी की शादी के फंक्‍शन से आए ढेरों वीडियो सोशल मीडिया में मौजूद हैं और जमकर धूम मचा रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/BrKBvacniSh/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrJlTUNHqSi/?utm_source=ig_embed