धूमधाम से हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी, पहली तस्‍वीर ये रही, दोस्‍तों ने की जमकर मस्‍ती

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा भी मैरिड क्‍लब में शामिल हो चुके हैं । कपिल की शादी में जमकर धमाल हुआ । शादी की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । आप भी देखें । वीडियो के लिए नीचे स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Dec 13 : कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं । बुधवार 12 दिसंबर को कपिल ने अपनी पुरानी दोस्‍त गिन्‍नी चतरथ से शादी कर ली । कपिल की शादी उनके होमटाउन जालंधर में संपन्‍न हुई । शादी के बाद कपिल और गिन्‍नी की तस्‍वीरें सामने आई हैं । कपिल और गिन्नी दूल्‍हा – दुल्‍हन बने बेहद खूबसूरत लग रहे हैं और एक दूसरे के साथ एकदम परफेक्‍ट जोड़ी लग रहे हैं ।

Advertisement

रॉयल अंदाज में नजर आए कपिल
कपिल शर्मा और गिन्नी का वेडिंग ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रहा था । कपिल एकदम रॉयल लग रहे

Advertisement

थे । दूल्‍हा-दुल्‍हन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं । गिन्नी जहां बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं कपिल भी उन्‍हें कॉम्‍प्‍लीमेंट करते ही नजर आ रहे हैं । कपिल का वजन पहले से ज्‍यादा बढ़ गया है लेकिन शादी की शेरवानी में वो खासे जंच रहे हैं ।

Advertisement

कपिल और गिन्‍नी की खास वेडिंग ड्रेस
आपको बता दें कपिल ने ग्रीन कलर की शेरवानी के साथ क्रीम कलर की पगड़ी पहनी । उन्‍होने

हाथों में तलवार ली हुई है । गिन्नी ने भी रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें गोल्डन कारीगरी की गई है । दुल्हन बनी गिन्नी और भी खूबसूरत लग रही हैं । वेडिंग वेन्यू को खास रेड एंड व्हाइट कलर के फूलों से सजाया गया था । वेडिंग स्टेज को भी फूलों से सजाया गया था । शादी में एंटरटेनमेंट के लिए पारंपरिक डांसर्स को बुलाया गया था ।

कपिल के दोस्‍त, शादी में हुए शामिल
जालंधर में हुई इस शादी में कपिल के कई साथी पहुंचे और जमकर धमाल मचाया । शादी में

सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद रहे । कपिल के पुराने दोस्‍त सुनील ग्रेावर ने उन्‍हें ट्विटर पर बधाई दी । कपिल उन्‍हें शादी का कार्ड देने खुद उनके घर तक गए थे, सुनील ग्रोवर ने मीडिया को बताया कि वो मुंबई में होने वाले रिसेप्‍शन में जरूर पहुचेंगे । जालंधर जाना संभव नहीं हो पाएगा ।

लंबे समय से दोसत हैं कपिल और गिन्‍नी
आपको बता दें कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ कॉलेज के दिनों से ही दोस्त हैं । दोनों एक दूसरे को

लंबे समय से जानते हैं । गिन्‍नी ने कपिल के साथ स्टार वन के सीरियल “हंस बलिए” में साथ हिस्सा लिया था । कपिल और गिन्‍नी के बीच रिश्‍ते का खुलासा एक साल पहले ही हुआ, इससे पहले दोनों के रिश्‍ते से जुड़ी खबरें सामने आती रहीं । कपिल और प्रीति सिमोंस के बीच हुए विवाद के बाद कपिल ने अपने इस रिश्‍ते को सार्वजनिक किया और शादी का फैसला भी । बहरहाल कपिल और गिन्‍नी शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उनके दोस्तों, रिश्‍तेदारों के साथ उनके फैन्‍स भी उन्‍हें ढेरों बधाईयों दे रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/BrTDxA6AJxN/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrTDZu1AXl1/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrT5PECgrn3/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BrT1Of-nPdW/?utm_source=ig_embed