‘जिन्होने मन से मुझे वोट नहीं दिया, उन्हें रुला ना दिया, तो मेरा नाम भी चिटनीस नहीं’

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
चिटनीस ने सफाई देते हुए कहा कि धमकी देने का तो सवाल ही नहीं है, मैंने जनता को धन्यवाद देने के लिये आभार सभा का आयोजन किया था।

New Delhi, Dec 14 : जिन्होने भी मेरे और मेरी पार्टी के खिलाफ वोट दिया है, काम किया है, कल रात को वो सो नहीं पाये होंगे, जिसने भी किसी के बहकावे में आकर बरलगाने पर या मन से मुझे वोट नहीं किया, उनको ना रुला दिया, तो मेरा नाम चिटनीस नहीं, वो लोग पछताएंगे, जी हां, ये कहना है एमपी की पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस का, उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऐसे दावे कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अर्चना चिटनीस ने बुधवार देर शाम को शहर के कमल चौराहे पर एक सभा का आयोजन किया था, इसी सभा में उन्होने ऐसी बातें कही, सभा में मौजूद किसी शख्स ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जहां से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या कह रही हैं चिटनीस ?
इस सभा को संबोधित करते हुए अर्चना चिटनीस कह रही हैं, कि मंत्री पूर्व हो सकता है, सांसद पूर्व हो सकता है, प्रदेश अध्यक्ष पूर्व हो सकता है, लेकिन बहन पूर्व नहीं हो सकती, जिन लोगों की दुर्भावना और बेवकूफी की वजह से सरकार नहीं बन पाई, मैं उनसे ये नहीं कहना चाहती, कि उन्हें माफ करो, लेकिन मर्यादा का उल्लंघन मत करो, आपको कोई नहीं डरा पाएगा, किसी ने मेरे बारे में अफवाह फैला दी, कि मुझे हार्ट अटैक आया है, बुरहानपुर से इंदौर और फिर दिल्ली भेजा गया है, चिटनीस की सभा में नंदू भैया मुर्दाबाद के नारे भी लगे।

Advertisement

वीडियो पर सफाई
वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री पर इस पर सफाई देते हुए कहा कि धमकी नहीं बल्कि मैंने प्यार से सेवा करने की बात कही थी, जिसे गलत तरह से पेश किया गया है, ये वीडियो आधा-अधूरा है, इसका आधा हिस्सा काट कर पेश किया जा रहा है, मैंने लोगों से कहा था कि अगर विधायक नहीं रहूंगी, तो वेतन नहीं मिलेगा, लेकिन प्यार की पेंशन से इतनी सेवा करुंगी, कि वोट ना देने वाले को रुला दूंगी, जिसे गलत संदर्भ में प्रचारित किया जा रहा है।

धमकी देने का सवाल ही नहीं
चिटनिस ने आगे बोलते हुए कहा कि धमकी देने का तो सवाल ही नहीं है, मैंने जनता को धन्यवाद देने के लिये आभार सभा का आयोजन किया था, लेकिन किसी शख्स ने नंदू भैया मुर्दाबाद के नारे लगाये, तो मैं उनका समर्थन नहीं करती । वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें