जब युवती को गले लगाकर रो पड़े हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, रुमाल से आंखे पोंछकर कही बड़ी बात

बीच जनसभा में एक युवती ने जब अपनी दास्‍तां सीएम खट्टर को सुनाई तो उनसे रहा नहीं गया । उनके आंसू आ गए और उन्‍होने उसे गले लगाकर मदद का भरोसा दिलाया ।

New Delhi, Dec 14 : हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर एक राजेनता होने के साथ भावुक इंसान भी हैं । इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला जब करनाल में हुई एक जनसभा के दौरान उन्‍होने एक युवती की बात को ना सिर्फ सुना बल्कि उसकी समस्‍या सुनकर उनकी आंखों से आंसू भी बह निकले । खट्टर ने युवती को गले से लगा लिया और उसकी मदद का भरोसा । सीएम का ये भावुक अंदाज जनता देखती ही रह गई ।

Advertisement

लड़की ने सुनाई दुखभरी दास्‍तान
दरअसल इस युवती के पिता की तबीयत बेहद खराब चल रही है । उनकी हार्ट सर्जरी होनी थी ।

Advertisement

युवती के परिवार की माली हालत कुछ खास नहीं है, हार्ट सर्जरी के लि भी परिवार के पास पैसा नहीं था । खट्टर ने जब युवती की परेशानी सुनी तो बिना किसी कागजी कार्रवाई के उसकी मदद कर दी । उसके अकाउंट में फौरन 2 लाख रुपए डलवा दिए गए ।

Advertisement

नगर निगम चुनाव के लिए दौरे पर थे खट्टर
दरअसल प्रदेश में नगर निगम के चुनाव होने हैं । इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर

ने गुरुवार को करनाल के राम नगर में जनसभा की । इसी के दौरान रचना तलवार नाम की युवती मंच पर आई और उन्होंने अपने पिता की हार्ट सर्जरी में सीएम की सहायता के बारे में पब्लिक को बताया । रचना ने बताया कि उसके पिता की हार्ट सर्जरी होनी थी, इलाज पर जो खर्च होना था उसकी मदद उन्‍हें सीएम की ओर से की गई ।

कोई मदद को आगे नहीं आया
रचना ने कहा सीएम से मदद मिलने से पहले उन्‍होने हर किसी के आगे मदद की गुहार लगाई ।

सभी ने सहायता से मुंह मोड़ लिया था । पिता को दिल्ली के एक अस्पताल में ले जाया गया था, जहां रचना को एक डॉक्टर ने अपने पत्रकार मित्र से मिलवाया और उसकी बात सीएम से करवाई । सीएम उन्हें जानते तक नहीं थे, लेकिन कुछ ही घंटों में उसके अकाउंट में 2 लाख रुपए इलाज के लिए आ गए ।