बॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप के बाद टूटा नेहा कक्‍कड़ का दिल, फैन्‍स से शेयर की दर्द-ए-दिल की दास्‍तान

सिंगर नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप हो गया है । हिमांश ने सितंबर महीने में ही नेहा को प्रपोज किया था । नेहा इस बेकअप से इतना टूट गई कि उन्‍होने इंस्‍टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्‍ट कर दिए ।

New Delhi, Dec 15 : बॉलीवुड में टॉप की सिंगर मानी जाने वाली नेहा कक्‍कड़ इन दिनों इमोशनल ट्रॉमा से गुजर रही हैं । नेहा का ब्‍वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया है । हिमांश से ब्रेकअप का सदमा नेहा झेल नहीं पा रही हैं । नेहा इससे इतनी ज्‍यादा परेशान हो गई कि उन्‍होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक के बाद एक अपने दिल का दर्द फैन्‍स के साथ शेयर करदिया । हालांकि उन्‍हें बाद में इस बात का रियलाइजेशन भी हुआ कि वो ये सब ठीक नहीं कर रही हैं तो उन्‍होने उन पोस्‍ट को डिलीट भी कर दिया ।

Advertisement

इंस्‍टा पर शेयर की पोस्‍ट
नेहा कक्‍कड़ जो अपनी हर खुशी अपने फैन्‍स के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयरत करती रहती हैं पिछले

Advertisement

दिनों उन्‍होने एक के बाद एक कई दुखभरे पोस्‍ट किए । नेहा ने अपने दिल का दर्द अपने फैन्‍स के साथ शेयर किया । उनका उनके बॉयफ्रेंड हिमांश से ब्रेकअप हो गया है और इन दिनों वो इसी गम में डूबी हुई हैं । नेहा ने एक के बाद कई पोस्‍ट किए और फिर उन्‍हें डिलीट भी कर दिया ।

Advertisement

सेलेब हूं लेकिन इंसान भी तो हूं
नेहा ने अपनी एक पोस्‍ट में लिखा – हां मुझे पता है कि मैं सेलिब्रेटी हूं । मुझे ये सब नहीं लिखना

चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी तो हूं । आज कुछ ज्‍यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं ।  नेहा ने एक और पोस्‍ट में लिखा है, मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं. खैर सब कुछ गवां कर होश में अब आए तो क्‍या किया ।

सेट पर ही रो पड़ीं नेहा कक्‍कड़
नेहा बतौर जज रियलि‍टी शो इंडियन आइडल को जज करती हैं । इस शो की शूटिंग के दौरान ही

नेहा रो पड़ी । एक कंटेस्‍टेंट ने बहुत ही इमोशनल गाना गया तो वो खुद पर काबू नहीं रख पाईं और फूट-फूटकर रो पड़ी । इसके बाद ही नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने दिल का दर्द बयां किया और तब जाकर पता लगा कि नेहा और हिमांश अब साथ नहीं हैं ।

शो के सेट पर ही किया था प्रपोज
आपको बता दें इसी साल सितंबर महीने में हिमांश नेहा के शो इंडियन आइडल पर आए थे और

उन्‍होने यहीं नेहा को प्रपोज भी किया था । हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया, और साथ रहने की बात कही । दोनों की एक दूसरे के साथ दर्जनों फोटो भी हैं, जो इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भरी हुई हैं । नेहा पर्सनली बेहद इमोशनल इंसान हैं, शो पर भी वो कई बार रो पड़ती हैं । ऐसे में ये हार्टब्रेक उनके लिए वाकई मुश्किल समय है ।

https://www.instagram.com/p/Bn_hLQAhNRO/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

https://www.instagram.com/p/BlLJyN_nJFN/